कोसी का जलस्तर बढ़ा: सुपौल में बाढ़ के पानी में डूबने से तीन वर्षीया बच्ची की मौत

सुपौल। किसनपुर थाना क्षेत्र के परसा माधो पंचायत स्थित वार्ड नंबर 09 के बजरंगबली टोला में बाढ़ के पानी में डूबने से एक तीन वर्षीया बच्ची की मौत हो गयी। 


बताया जा रहा है कि बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी। खेलने के क्रम में ही वह दरवाजे तक पहुंची बाढ़ के पानी में फिसल गयी। जिसे परिजन नहीं देख सके ।

 स्थानीय लोगों ने बच्ची के शव को पानी से बाहर निकाला। पंचायत के मुखिया रंजय यादव ने बच्ची की डूबने से मौत की पुष्टि करते बताया कि मृतका उक्त वार्ड निवासी जीतन साह की पुत्री चांदनी कुमारी थी। घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गयी है। प्रभारी थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

गौरतलब है कि मंगलवार को कोसी का लगातार बढ़ रहा है जलस्तर, बराज का डिस्चार्ज 08 बजे संध्या 2 लाख क्यूसेक को पार कर गया। जो इस वर्ष का सर्वाधिक है डिस्चार्ज है। राहत की बात बराह क्षेत्र का जलस्तर,1 लाख 63 हजार से नीचे जा रहा है। कोसी नदी के जल स्तर बढ़ने के साथ ही प्रभावित इलाके के लोगों के घरों में पानी प्रवेश करना शुरू कर दिया है।
(नि. सं.)
कोसी का जलस्तर बढ़ा: सुपौल में बाढ़ के पानी में डूबने से तीन वर्षीया बच्ची की मौत कोसी का जलस्तर बढ़ा: सुपौल में बाढ़ के पानी में डूबने से तीन वर्षीया बच्ची की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.