भीड़-भाड़ वाले स्थान पर महिला से 21 हजार रूपये छीन कर अपराधी फरार

मधेपुरा के सिंहेश्वर प्रखंड मुख्यालय के एनएच 106 पुल के पास भीड़-भाड़ का फायदा उठा कर एक झपट्टामार एक महिला श्रृद्धालु से 21 हजार रूपये छीनकर नौ दो ग्यारह हो गया.


पीड़िता सिंहेश्वर वार्ड संख्या 02 दुर्गा चौक निवासी बन्टी कुमार की पत्नी ममता देवी ने थाना में आवदेन देते हुये बताया कि सोमवार की दोपहर अपने सहयोगी एक्सिस बैंक की समूह सदस्य वार्ड संख्या 01 निवासी मनोज वर्मा की पत्नी पूनम देवी के साथ ग्रुप का लोन कलेक्सन जो 21540 रूपये था एवं खाताधारक का पासबुक एक पीले रंग के पॉलिथिन में लेकर मधेपुरा जाने के लिये अपने घर से निकले थे.

जब घर से निकलने के बाद ऑटो पकड़ने के लिये पैदल ही स्टैंड की तरफ जा रहे थे कि जैसे ही मंदिर के पुल के पास पहुँचे, एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति सवार उसके पास आये और मेरे हाथ का पॉलिथीन बैग को झपटकर भाग गया. जिसके बाद दोनों ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया, लेकिन तब भीड़ काफी होने के कारण भीड़ का फायदा उठाकर वह भाग गया.

वहीं थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि आवेदन मिला है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.
भीड़-भाड़ वाले स्थान पर महिला से 21 हजार रूपये छीन कर अपराधी फरार भीड़-भाड़ वाले स्थान पर महिला से 21 हजार रूपये छीन कर अपराधी फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.