देसी कट्टा व कारतूस सहित दो युवक गिरफ्तार


मधेपुरा के घैलाढ़ प्रखंड में घैलाढ़ पुलिस ने रविवार की रात गश्ती के दौरान एक देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस एवं थ्री व्हीलर सहित दो युवक को किया गिरफ्तार. 


वहीं सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए प्रभारी थाना अध्यक्ष श्रवण कुमार ने पत्रकारों को बताया कि घैलाढ़ चौक के समीप रात्रि गश्ती के दौरान गम्हरिया की ओर आ रही थ्री-व्हीलर गाड़ी को शक के आधार पर रुकने का इशारा किया तो टेंपो में बैठे एक युवक ने पुलिस को चकमा देते हुए भागने में सफल रहा. वहीं गाड़ी में बैठे युवक की तलाशी ली गई तो प्रीतम कुमार 18 वर्षीय युवक जो मधेपुरा प्रोफेसर कॉलोनी वार्ड नंबर 5 के निवासी के पास देसी कट्टा एवं 3 जिंदा कारतूस बरामद हुआ. दूसरा घैलाढ़ के रतनपुरा पंचायत के वार्ड नंबर 3 निवासी राज नंदन कुमार 22 वर्षीय टेंपो चालक को भी गिरफ्तार कर थाना लाया गया. 

वहीं पूछताछ के दौरान इन लोगों ने बताया कि हमलोगों के साथ में जयचंद कुमार 18 वर्ष संगीतवा वार्ड नंबर 3 निवासी जो कि किसी घटना को अंजाम देने वाले थे. उसी के कहने पर हम लोग एक साथ सम्मिलित थे. 
वहीं वरीय पुलिस पदाधिकारी परमानपुर ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि इन दोनों गिरफ्तार युवकों के ऊपर आर्म्स एक्ट का एफ.आई.आर. दर्ज कर मधेपुरा कारा भेज दिया जाएगा. 

वहीं उन्होंने बताया कि फरार युवक जयचंद कुमार की छापेमारी कर उसे भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.
देसी कट्टा व कारतूस सहित दो युवक गिरफ्तार देसी कट्टा व कारतूस सहित दो युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.