शराब पीकर चौकीदार के बेटे ने जमाया पुलिस के जवानों पर धौंस, गिरफ्तार

मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा पंचायत के द्रीनाभ्रदी चौक के समीप रायभीर पंचायत के वर्तमान चौकीदार के पुत्र को शराब के नशे में गिरफ्तार कर शंकरपुर थाना लाया गया. 


इस बावत विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि रायभीर पंचायत के चौकीदार राजेंद्र पासवान के 21 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार पासवान ने शराब पीकर द्रीनाभ्रदी चौक पर हो-हल्ला और डांस कर रहा था. इसी क्रम मे पुलिस संध्या गश्ती की जीप वहाँ पर पहुँची तो चौकीदार का पुत्र रंजीत कुमार पासवान थाना पुलिस के जवानों पर धौंस दिखाना शुरू कर दिया और बीएमपी जवान से हाथा-पाई करने पर ऊतारू हो गया, और दो-तीन थप्पड़ भी लगा दिया.

किसी तरह थाने की पुलिस द्वारा उसे पकड़ कर शंकरपुर थाना लाया गया और उसके बाद उक्त युवक का पीएचसी शंकरपुर में मेडिकल जांच करवाया जा रहा है. इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष बी.डी. राम ने बताया कि चौकीदार के पुत्र को शराब के नशे में पकड़ कर लाया गया है, जिसका मेडिकल जांच करवा रहे हैं. और पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई की बात बिल्कुल बेबुनियाद है.
शराब पीकर चौकीदार के बेटे ने जमाया पुलिस के जवानों पर धौंस, गिरफ्तार शराब पीकर चौकीदार के बेटे ने जमाया पुलिस के जवानों पर धौंस, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.