चर्चित बस लूट कांड में अपराधियों की तलाश में छापामारी जारी, जेल से मिल सकता है गिरोह का सुराग

मधेपुरा जिले के चर्चित बस लूट कांड में अपराधियों की तलाश में गुरूवार की रात पुलिस ने सहरसा, मधेपुरा जिले के आधे दर्जन सम्भावित आपराधिक ठिकाने पर छापेमारी की. 


लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली. पुलिस के द्वारा जिस बस में घटना हुई थी उस बस के चालक और कंडक्टर से पूछताछ की गयी.
मालूम हो कि बस लूट कांड में पुलिस की लापरवाही के कारण एसपी संजय कुमार ने सख्त कदम उठाते हुए थानाध्यक्ष को निलम्बित कर दिया और सदर थाना के नये थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो को जिम्मेवारी दी गई है.

बस लूट कांड पुलिस के लिए चुनौती है क्योंकि बदमाश आधुनिक हथियार का भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिए हैं. एसपी ने अपराधी की गिरफ़्तारी के लिए बनाए गये टीम में जिले के तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर को शामिल किया गया है. एसपी ने भरोसा जताया है कि जल्द से जल्द मामले का खुलासा होगा.

मंगलवार की शाम चार बाइक पर सवार आठ नकाबपोशों ने आधुनिक हथियार से लैस होकर हथियार के नोंक पर लगभग आधा दर्जन बस यात्रियों से लाखों की लूट की थी.

सूत्रों की माने तो पुलिस घटना मे शामिल अपराधियों द्वारा घटना में इस्तेमाल कारबाईन को सामने रखकर अपराधियो की तलाश कर रही है, पुलिस टीम, घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश के लिए जल्द ही जेल में कैद अपराधियों से सम्पर्क साधने का मन बना रही है. पुलिस टीम को आशा है कि जेल से गिरोह का सुराग मिल सकता है. अपराधियों के सुराग को लेकर शुक्रवार को बस के चालक और कंडक्टर से भी एसपी ने घटना को लेकर पूछताछ की है.
चर्चित बस लूट कांड में अपराधियों की तलाश में छापामारी जारी, जेल से मिल सकता है गिरोह का सुराग चर्चित बस लूट कांड में अपराधियों की तलाश में छापामारी जारी, जेल से मिल सकता है गिरोह का सुराग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.