मधेपुरा एसपी ने किया मुरलीगंज थाने का निरीक्षण, दिए कई निर्देश

मधेपुरा आरक्षी अधीक्षक संजय कुमार द्वारा मुरलीगंज थाने का किया गया निरीक्षण. आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए दिए दिशा-निर्देश.


विभिन्न हत्याकांडों में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए मधेपुरा आरक्षी अधीक्षक संजय कुमार ने मुरलीगंज थाने का निरीक्षण किया. जिसमें लगभग 11:00 बजे थाने का निरीक्षण करते हुए अपराध से संबंधित सभी फाईलों को खंगाला.

उन्होंने मुरलीगंज थाना अध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी द्वारा प्रस्तुत अपराध निर्देशिका और दोषी व्यक्ति पंजी की जांच, गु॑डा पंजी की जांच, प्राप्ति पंजी की जांच और निर्गत पंजी की जांच की, तथा लंबित कांडों के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया.

वहीं मुरलीगंज थाना कांड संख्या 04 अप्रैल 2017 को पैक्स अध्यक्ष मनीष कुमार की हत्या के मामले में गिरफ्तारी के संबंध में उन्होंने कहा कि संचिका का अवलोकन किया जा रहा है, जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित करवाई जाएगी.

दूसरे मामले में कोल्हायपट्टी एवं हरिपुर कला पंचायत में हुई हत्या के कुछ अभियुक्तों के बाहर होने पर उन्होंने कहा कि लगातार गिरफ्तारी के लिए पुलिस अपनी दबिश बनाए हुए है, साथ-ही छापेमारी भी कर रही है. जल्द ही उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

एसपी संजय कुमार ने बताया कि थाने की पुलिस सजग है, अपराधियों पर अंकुश लगाने में सफ़लता मिली है. मौके पर इस्पेक्टर जयप्रकाश चौधरी, शंभू कुमार ,राजेंद्र प्रसाद सिंह, रामानंद सिंह, श्याम देव ठाकुर, राकेश कुमार, सुदामा कुमार सिंह, टिप्सा उराँव, राम बहादुर सिंह, सहायक परमेश्वर पासवान, सहयोगी लेखक के रूप में रमेश कुमार आदि मौजूद थे. दूसरे बिंदु पर भी जांच की जा रही है.
मधेपुरा एसपी ने किया मुरलीगंज थाने का निरीक्षण, दिए कई निर्देश मधेपुरा एसपी ने किया मुरलीगंज थाने का निरीक्षण, दिए कई निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.