के पी महाविद्यालय मुरलीगंज में स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा का प्रति कुलपति किया औचक निरीक्षण

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के पी महाविद्यालय में स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा आज चौथे दिन समय पर प्रारंभ कर दी गई. 


के पी महाविद्यालय में केन्द्र अधीक्षक डॉ महेंद्र  खिरहरी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम पाली में परीक्षा शांतिपूर्ण और कदाचार मुक्त वातावरण में ली गई ।

छात्र-छात्राओं से बैग-मोबाइल बाहर रखवा दिए गए थे । मौके पर पुलिस पदाधिकारी एवं केंद्राधीक्षक की मौजूदगी में छात्रों को परीक्षा भवन में प्रवेश करवाया जा रहा था। केंद्राधीक्षक महेंद्र खिरहरी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम पाली में भूगोल प्रतिष्ठा मनोविज्ञान की परीक्षा ली जा रही थी जिसमें 63 मनोविज्ञान में तथा भूगोल प्रतिष्ठा में 211 छात्र परीक्षा में सम्मिलित हुए. वहीं प्रथम पाली की परीक्षा में 11 छात्र अनुपस्थित पाए गए। द्वितीय पाली की परीक्षा में भौतिक विज्ञान, रसायन विज्ञान, वनस्पति विज्ञान, जंतु विज्ञान, गृह विज्ञान, वाणिज्य, सांख्यिकी, भूगर्भ विज्ञान की परीक्षा में कुल 405 परीक्षार्थी सम्मिलित हुए.

 मौके पर बी एन मंडल विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति फारुख अली ने पहुंचकर स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा का औचक निरीक्षण  किया। कहा कि कॉलेज प्रशासन द्वारा एवं केंद्रधीक्षक द्वारा कदाचार मुक्त परीक्षा ली जा रही है. उन्होंने कहा कि महामहिम का यह स्पष्ट दिशा निर्देश है और सभी विलंब से चल रहे सभी सत्रो को एवं विलंब से हो रही परीक्षा के नियमितीकरण के लिए करने विश्वविद्यालय प्रशासन तत्परता से प्रयासरत हैं। 

परीक्षा नियंत्रक जयनंदन प्रसाद ने बताया कि कमरों में चल रही परीक्षा में वीक्षण कार्य में डॉ संजय कुमार,  डॉ एस के पाठक, कपिलदेव यादव, दीपक कुमार, प्रो अरविन्द लाल दास, अजीत कुमार अजय, प्रो शिवा शर्मा, प्रो शुशांत कुमार सिंह,  महेंद्र मंडल, विजय पटेल, प्रोफेसर अली, अहमद मंसूरी, प्रेम शंकर कुमार आदि मौजूद थे.
के पी महाविद्यालय मुरलीगंज में स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा का प्रति कुलपति किया औचक निरीक्षण के पी महाविद्यालय मुरलीगंज में स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा का प्रति कुलपति किया औचक निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.