डकैती कांड का बदमाश मंतोष पंडित उर्फ मिस्टर गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस के सहयोग से  सुपौल जिला पुलिस ने सोमवार की रात डाका कांड के  नामजद बदमाश को बड़े नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया है. 


बदमाश चार साल से अधिक समय से सुपौल पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था ।

बता दें कि सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत वर्ष 2014 में  डाका की एक घटना हुई. घटना के अनुसंधान में अन्य बदमाश के अलावे सदर थाना के आजाद टोला के मंतोष पंडित उर्फ मिस्टर शामिल होने की पुष्टि हुई तो जदिया पुलिस ने सदर थाना पुलिस के सहयोग कई बार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की लेकिन हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था ।
चार साल बाद एक बार फिर जदिया पुलिस ने सदर थाना पुलिस के सहयोग से बदमाश मंतोष की रेकी किया और उनके होने की पुष्टि होने पर सोमवार कि रात उनके घर की पुलिस घेराबंदी कर मंतोष को गिरफ्तार किया ।
मधेपुरा थानाध्यक्ष के बी सिंह ने बताया गिरफ्तार आरोपी को सुपौल ले जाया गया है। जदिया पुलिस ने बताया कि मंतोष वर्ष 2014 मे हुए एक डाका 51/14 कांड का नामजद अभियुक्त है और लम्बे समय से फरार चल रहा था ।


डकैती कांड का बदमाश मंतोष पंडित उर्फ मिस्टर गिरफ्तार डकैती कांड का बदमाश मंतोष पंडित उर्फ मिस्टर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.