निजी नर्सिंग होम में महिला की मौत के बाद सड़क जाम में 07 नामजद सहित 25 अज्ञात महिला और 20 पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज

सड़क जाम करने वाले अब हो जाएं सावधान, उनके खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई. पुलिस के उच्चाधिकारी ने लिया है ऐसा निर्णय. 


निर्णय का श्री गणेश दिखा सोमवार को, जब एक निजी नर्सिंग होम में रविवार की रात एक इलाज-रत महिला की मौत पर बवाल हुआ और सोमवार  को एन.एच. 106 को जाम कर दिया गया. 

जाम करने के मामले को पुलिस, गंभीरता से लेते हुए 07 नामजद सहित 25 अज्ञात महिला और 20 पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि सड़क जाम के मामले को उच्चाधिकारी ने काफी गंभीरता से लिया है. क्योंकि जाम से आम लोगों को भारी परेशानी होती है, जाम के कारण खासकर बीमार लोगों को लेकर जा रहे एम्बुलेंस का जाम में फंसने के कारण रोगी की मौत होने जैसी कई घटना हो चुकी है. अपनी मांग पूरी करवाने के लिए सड़क जाम कहीं से भी उचित नहीं है.
उन्होंने कहा कि सोमवार को जिला मुख्यालय में चार घंटे के जाम से पूरा सिस्टम अस्त-व्यस्त हो गया. सैकड़ों गाड़ी और हजारों लोग परेशान रहे. और ऊपर से मजेदार बात यह हुई कि जाम कर रहे लोग जाम समाप्त करने के बाद आराम से चलते बने, और पुलिस को यह कहकर चल दिए कि उक्त घटना को लेकर कोई केस दर्ज नहीं करना है. तो सवाल ये उठता है कि फिर जाम क्यों?

उन्होंने कहा कि जाम को लेकर सात नामजद और लगभग 50 महिला और पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
निजी नर्सिंग होम में महिला की मौत के बाद सड़क जाम में 07 नामजद सहित 25 अज्ञात महिला और 20 पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज निजी नर्सिंग होम में महिला की मौत के बाद सड़क जाम में 07 नामजद सहित 25 अज्ञात महिला और 20 पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.