मधेपुरा शहर में हुई मार-पीट के मामले में पुलिस ने 11 लोगों को खिलाई जेल की हवा

रास्ते के विवाद को लेकर सोमवार की सुबह मधेपुरा शहर के कृष्णापुरी मुहल्ला वार्ड नं.- 04 में हुई मार-पीट में दोनों पक्षों ने अलग-अलग केस दर्ज करते हुए, जिसमें दोनो पक्षों ने 32 लोगों को नामजद आरोपी बनाया है. 



पुलिस ने दोनों पक्षों के 32 नामजद आरोपियों में से 11 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर हुई मार-पीट की घटना को लेकर दोनों पक्ष की ओर से केस दर्ज किया गया है. जहाँ एक पक्ष मुकेश्वर प्रसाद यादव ने 20 नामजद सहित करीब एक दर्जन अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है, जिसमें पुलिस ने नामजद चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

वहीं दूसरे पक्ष रमेश भगत ने 12 लोगों सहित दो दर्जन अज्ञात के विरूद्ध केस दर्ज किया है. जिसमें नामजद 07 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. सभी नामजदों को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय भेजा गया. न्यायालय ने सभी 11 लोगों को जेल भेज दिया है.
मधेपुरा शहर में हुई मार-पीट के मामले में पुलिस ने 11 लोगों को खिलाई जेल की हवा मधेपुरा शहर में हुई मार-पीट के मामले में पुलिस ने 11 लोगों को खिलाई जेल की हवा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.