युवा क्रांति फाउंडेशन में सदस्यता ग्रहण अभियान को लेकर शिविर का आयोजन

घैलाढ़/ मधेपुरा: युवा क्रांति फाउंडेशन की सदस्यता को लेकर श्री दुर्गा उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में शिविर का आयोजन किया गया। 


युवा क्रांति फाउंडेशन के अध्यक्ष व संस्थापक श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव की अध्यक्षता में हुई, जिसमें घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के सभी नवों पंचायत से आए युवाओं ने 51₹ शुल्क देकर सदस्यता ग्रहण किया।

 इस दौरान जिला परिषद प्रतिनिधि डॉक्टर बी.के. आर्यन युवा क्रांति फाउंडेशन के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए बताया कि इस एन.जी.ओ. के तहत् चलने वाले फाउंडेशन के द्वारा घैलाढ़ प्रखंड को एक एंबुलेंस दिया जाएगा जिसमें किसी भी गरीब व्यक्ति के इलाज हेतु उसे डॉक्टर के पास तुरंत पहुंचाया जाएगा. साथ ही हमारे क्षेत्र में जितने गरीब-गुरबा तबके के लोग हैं उन्हें किसी भी आपातकालीन स्थिति में इस फाउंडेशन के माध्यम से सहायता की जाएगी । 

वहीं हरिपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विश्वजीत कुमार उर्फ पिंटू यादव ने कहा कि युवा क्रांति फाउंडेशन के माध्यम से युवाओं को मुफ्त में प्रशिक्षण दिया जाएगा, जिससे बेरोजगार युवक इस घैलाढ़ बाजार में कम पूंजी से अपना भरण-पोषण कर सकते हैं वहीं युवा क्रांति फाउंडेशन के अध्यक्ष व संस्थापक श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव ने कहा कि इस युवा क्रांति फाउंडेशन के बैनर तले जो भी युवा सदस्यता ग्रहण किये हैं वो युवा अपने-अपने गांव की समस्याओं से हमें बराबर रूबरू कराते रहेंगे। 

वहीं मौके पर युवा क्रांति फाउंडेशन के संयोजक कर्ता-सह- जिला परिषद नूतन कुमारी, जिला उपाध्यक्ष रघुनंदन दास, घैलाढ प्रखंड प्रमुख सुमन देवी, पूर्व जिला परिषद दिनेश यादव, रोशन यादव आदि समेत अनेकों मौजूद थे।
(रिपोर्ट: लालेन्द्र कुमार)
युवा क्रांति फाउंडेशन में सदस्यता ग्रहण अभियान को लेकर शिविर का आयोजन युवा क्रांति फाउंडेशन में सदस्यता ग्रहण अभियान को लेकर शिविर का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.