जारी है धंधा और बरामदगी भी: 864 बोतल नेपाली शराब बरामद

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के कनुहआ गुढ़ियारी में शनिवार के संध्या 4:30 बजे गम्हरिया पुलिस के द्वारा 864 बोतल देशी शराब पकड़ा गया.

मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शनिवार को विशेष समकालीन अभियान के तहत थाना अध्यक्ष के द्वारा विशेष छापामारी किया जा रहा था. जिस दौरान कनूहआ गुढ़ियारी निवासी हरिलाल पासवान के भूसा घर से थानाध्यक्ष को 36 पेटी लगभग 260 लीटर नेपाली देसी तृप्ति ब्रांड का शराब 300 एमएल जप्त किया. जबकि हरिलाल पासवान पुलिस को देखते ही भागने में सफल रहा. 


सीमावर्ती थाने रख रहे हैं खासे नजर 


एसडीपीओ वसी अहमद ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वृहत पैमाने पर शराब के विरुद्ध छापामारी की जा रही है और इसमें जो भी सीमावर्ती थाने हैं, उनको खासतौर पर निर्देश दिया गया है कि उन थानों को दूसरे जिलों या दूसरे प्रदेश से अगर शराब इस जिला में लाई जाती है तो निश्चित रुप से निगरानी रखी जाए. इसी क्रम में सूचना मिली कि देशी शराब नेपाल निर्मित तृप्ति ब्रांड कनुहआ गुढ़ियारी के हीरालाल पासवान के घर पर शराब का बड़ी खेप उतारी है और छुपाकर भूसा घर में रखा गया है. 


इसकी सूचना मिलते ही गम्हरिया थाना प्रभारी राजेश कुमार को अपने दल बल के साथ कनुहआ गोरियारी पहुंचकर शराब की छापामारी की तो भूसा घर से 864 बोतल 300 एमएल नेपाली शराब बरामद हुआ. जिसको देखने से लगता है कि पानी का बोतल है मगर वह नेपाली शराब है. 


साथ ही  एसडीपीओ ने बताया कि जल्द से जल्द हाई लाल पासवान को गिरफ्तार किया जाएगा और उन लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी जो हीरालाल पासवान को शराब की बड़ी खेप आती है और कहां-कहां शराब बिक्री की जाती है. मौके पर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार टू, उपेंद्र सिंह, अब्बास हुसैन, धीरेंद्र ठाकुर आदि थे. (रिपोर्ट: डिक्शन राज)
जारी है धंधा और बरामदगी भी: 864 बोतल नेपाली शराब बरामद जारी है धंधा और बरामदगी भी: 864 बोतल नेपाली शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.