होम डिलीवरी करने आये दो युवक शराब के साथ गिरफ्तार: गिरफ्तारी के दौरान युवक और पुलिस में उठापटक, दो पुलिस चोटिल

मधेपुरा  सदर थाना पुलिस ने रविवार की रात स्टेशन चौक के पास शराब की होम डिलिवरी करने आये दो युवक को शराब के साथ दबोच लिया और बाइक को जप्त कर लिया । 

गिरफ्तार  के दौरान पुलिस और युवक के साथ काफी उठापटक हुई जिसमे दो पुलिस पदाधिकारी चोटिल हुए हैं ।


युवक और पुलिस के बीच हुई उठापटक 

मालूम हो कि एसपी  बाबू राम ने शराब माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया है ।  रविवार की रात थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली सदर थाना क्षेत्र के गणेश स्थान से एक बाइक पर सवार दो युवक शराब की होम डिलिवरी करने शहर की ओर जा रहा है. थानाध्यक्ष ने तत्काल दो पुलिस पदाधिकारी सहित पुलिस टीम नियुक्त किया । टीम स्टेशन चौक पर नाकेबंदी की. इसी बीच पेट्रोल पंप के पास ग्लैमर बाइक (बी०आर०43 एच० 4164) पर सवार दो युवक एक झोला लेकर बाइक से उतर कर ग्राहक की तलाश कर रहे थे कि पुलिस को देख कर वे बाइक छोड़कर भागने लगे. लेकिन पुलिस के घेराबंदी के कारण वे भागने मे असफल रहे. लेकिन दोनों युवक पुलिस से उलझ गए. 

इसी बीच पुलिस ने घटना की सूचना थाना को दी. तत्काल थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों युवकों को दबोच लिया । युवक और पुलिस के बीच हुए उठापटक में एएसआई सन्तोष कुमार दीक्षित तथा राहुल सिंह पुलिस पदाधिकारी चोटिल हुए ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि   गिरफ्तार युवक की तलाशी में दो बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ । गिरफ्तार युवक की गणेश स्थान के रहने वाले  आशीष कुमार उर्फ छोटू और सिंटू कुमार के रूप मे पहचान हुई जो इंटर कालेज छात्र है । युवक से पूछताछ  की जा रही है ।

सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार युवक ने पूछताछ मे शराब कारोबारी का पूरा सच पुलिस को बताया है. पुलिस शराब कारोबारी पर कारवाई की तैयारी में जुट गए हैं ।  मालूम हो कि जिले मे शराब कारोबारी का लम्बे समय से कारोबार चल रहा है. फिलहाल कारोबारी भोले भाले शिक्षित बेरोजगार युवक को पैसे का प्रलोभन देकर शराब का होम डिलीवरी के तैयार कर उन्हे भेजते हैं । सूत्रों की मानें तो सैकड़ो बेरोजगार युवक इस काले धंधे से जुड़े हैं । 


उत्पाद विभाग ने छापामारी कर  333 बोतल शराब किया बरामद


मधेपुरा में  गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम ने सोमवार की शाम टी पी कालेज के पास एक घर मे छापामारी कर भारी मात्रा मे देशी और विदेशी शराब बरामद किया है ।

उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी  ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि टी पी कालेज के पास बेलाघाट के पास उज्ज्वल कुमार के घर भारी मात्रा में शराब छुपाकर रखा गया है. सूचना पर पुलिस ने शाम को छापामारी की तो उज्ज्वल कुमार के भूसा घर मे छुपाकर रखे 98 बोतल विदेशी और 235 बोतल मसालेदार शराब बरामद हुआ लेकिन गृहस्वामी गिरफ्तार नहीं किया जा सका ।
(रिपोर्ट: पियूष राज)
होम डिलीवरी करने आये दो युवक शराब के साथ गिरफ्तार: गिरफ्तारी के दौरान युवक और पुलिस में उठापटक, दो पुलिस चोटिल होम डिलीवरी करने आये दो युवक शराब के साथ गिरफ्तार: गिरफ्तारी के दौरान युवक और पुलिस में उठापटक, दो पुलिस चोटिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.