मधेपुरा के राहुल ने NEET में बेहतरीन रैंक के साथ बाजी मारी, 12वीं का भी था टॉपर

मधेपुरा जिला मुख्यालय एक छात्र राहुल कुमार ने लगातार दोहरी सफलता अर्जित की है और जाहिर है ऐसे में परिवार और समाज को तो फख्र होगा ही, साथ ही ये बात एक बार फिर से साबित हो चुकी कि कठिन मेहनत का कोई विकल्प नहीं. 


मधेपुरा जिला मुख्यालय के वार्ड नं. 18 के राहुल ने जहाँ इससे पहले सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा में जिले में बेहतरीन स्थान पाया था तो अब CBSE- (National Eligibility cum Entrance Test 2018 यानी मेडिकल के लिए हुई इस साल की परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 789 पाकर जिले को एक बार फिर गौरवान्वित किया है.


राहुल ने कुछ ही दिन पहले प्रकाशित सीबीएसई की 12वीं परीक्षा में बेहतरीन अंकों के साथ सफलता अर्जित की थी वही मेडिकल की परीक्षा नीट में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया. मधेपुरा जिला मुख्यालय के अशोक कुमार केसरी और सरिता कुमारी के पुत्र और चिकित्सक डॉ. लाल बाबू केसरी के पौत्र राहुल कुमार ने नीट की परीक्षा में कुल 720 में 616 अंक हासिल किया है.


जाहिर है, परिवार में हर्ष का माहौल है क्योंकि घर के बेटे ने परिवार का सम्मान समाज और जिले में और बढ़ा दिया है.
(वि. सं.)
मधेपुरा के राहुल ने NEET में बेहतरीन रैंक के साथ बाजी मारी, 12वीं का भी था टॉपर मधेपुरा के राहुल ने NEET में बेहतरीन रैंक के साथ बाजी मारी, 12वीं का भी था टॉपर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.