सुपौल: बोलेरो ने बाइक सवार युवक को मारी ठोकर: एक की मौत, एक गंभीर


सुपौल। भपटियाही थाना क्षेत्र के पूर्वी कोसी तटबंध के 29 किलोमीटर समीप शुक्रवार की संध्या एक अज्ञात बोलेरो की ठोकर से बाइक पर सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए ।


दोनों जख्मी को स्थानीय ग्रामीणों व भपटियाही थाना पुलिस के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही में भर्ती करवाया गया। जहां डाॅक्टरों की टीम ने एक बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक भपटियाही पंचायत के वार्ड नंबर 3 निवासी शिवनारायण मेहता के 28 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र कुमार मेहता पंचायत के ही वार्ड नंबर 01 निवासी  25 वर्षीय पिंटू कुमार मेहता के साथ बाइक पर सवार होकर भपटियाही बाजार आ रहे थे। उक्त स्थल पर बोलेरो ने उसे ठोकर मार दी। इस घटना में वीरेंद्र की मौत हो गई। 

वहीं गंभीर रूप से जख्मी पिंटू को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर फरार होने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इधर घटना को लेकर भपटियाही थाना पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सुपौल भेज दिया है। 
(नि.सं.)
सुपौल: बोलेरो ने बाइक सवार युवक को मारी ठोकर: एक की मौत, एक गंभीर सुपौल: बोलेरो ने बाइक सवार युवक को मारी ठोकर: एक की मौत, एक गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.