'मंत्री धौंस दिखाकर और योजनाओं का लोभ देकर कर रहे हैं प्रेरित': शंकरपुर में प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड के आठ पंचायत समिति सदस्यों ने प्रमुख को आवेदन देकर अविश्वास लाने हेतु विशेष बैठक बुलाने की मांग की है। दिये गये लिखित आवेदन पर प्रमुख पर आरोप लगाया कि वर्तमान प्रमुख अनीता कुमारी का क्रियाकलाप पद के गरीमा के अनूकूल नहीं है.


कहा गया कि प्रमुख अनीता कुमारी का  पसंस के बीच व्यवहार अच्छा नहीं है और पसंस की साधारण बैठक नियमानुसार नहीं कराई जाती है। विकास कार्यों में इनकी रूचि नहीं रह गई  है । कहा कि आप पसंस के सलाह या प्रस्ताव जो विकास से संबंधित है उसपर रूचि नहीं रखते हैं और आप अपने प्रखंड कायांलय मे बहुत कम उपस्थित होते है जिसके कारण योजनाओं पर सकारात्मक कार्य नहीं हो पाता है। वहीँ दूसरी तरफ उपप्रमुख के विरूद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए विशेष बैठक बुलाने का मांग किया है।

सभी पसंस ने कहा कि उपप्रमुख रायबहादुर यादव समाजिक न्याय समिति की बैठक नियमित रूप से नहीं करते हैं, जिससे छात्रवृत्ति जैसे समस्याओं का निराकरण नहीं हो पाता है।आपका क्रियाकलाप पद और गरिमा के अनुरूप नहीं है।आप ससमय बैठक भी नहीं कराते है और विकास कायों मे रूचि नहीं है। कार्यालय में कम उपस्थित होते हैं । 

प्रमुख और उपप्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए विशेष बैठक बुलाने की मांग श्यामसुंदर दास, पूनम कुमारी, मनोरमा देवी, सुदीप ठाकुर, भालो देवी, ललटून दास, सरिता देवी, बिनोद कुमार राम आदि ने किया है। उधर वर्तमान प्रमुख अनिता कुमारी ने बताया कि ये सब आरोप बेबुनियाद है। पसंस का समर्थन हमारे साथ है। लेकिन बिहार सरकार के मंत्री डॉ. रमेश ऋषिदेव धौंस दिखाकर और योजनाओं का लोभ देकर अविश्वास लगाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं ।
(रिपोर्ट: मुकेश कुमार)
'मंत्री धौंस दिखाकर और योजनाओं का लोभ देकर कर रहे हैं प्रेरित': शंकरपुर में प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव 'मंत्री धौंस दिखाकर और योजनाओं का लोभ देकर कर रहे हैं प्रेरित': शंकरपुर में प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.