महिला की निर्मम हत्या: मृतका की सास ने 7 लोगों को किया नामजद

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत भवनपुरा बासा में बीती रात एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही चौसा पुलिस प्रशासन ने घटना स्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया । मामला जमीन संबंधी बताया जाता है। जिसमें सात नामजद अभियुक्त बनाये गए हैं । अनुसंधान में जुटी है पुलिस।

बताया जाता है कि चौसा थाना अंतर्गत चिरौरी पंचायत के भवनपुरा बासा वार्ड नंबर 9 निवासी फुलचन शर्मा की पत्नी बसंती देवी (30 वर्ष) रात्रि 9 बजे शौच के लिए गई थी। लेकिन काफी देर बाद तक नहीं आई और करीब 11 बजे शोरगुल के बाद जब तक लोग घटना स्थल के पास पहुंचे तो देखा कि भवनपुरा निवासी फूलचंद शर्मा की पत्नी बसंती देवी (उम्र 30 वर्ष) की किसी ने निर्मय हत्या कर दी गई है । 

सूचना चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह की दी गई। सूचना पाते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा भेज दिया । उधर मृतका की सास पार्वती देवी का कहना है कि मेरे दियाद से जमीनी विवाद चल रहा था, उसी ने मेरी पुतोहू को मार डाला। लेकिन गाँव में महिला को लेकर जितनी मुंह उतनी बातें हो रही थी। 
मृतका का पति परिवार का पेट पालने के लिए पंजाब कमाने गए हुए थे। मृतका अपने पीछे तीन पुत्र छोड़ गई है। थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है। मृतका के सास के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है जिसमें 7 नामजद अभियुक्त बनाये गए हैं. पुलिस अनुसन्धान में जुटी है, जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।
महिला की निर्मम हत्या: मृतका की सास ने 7 लोगों को किया नामजद महिला की निर्मम हत्या: मृतका की सास ने 7 लोगों को किया नामजद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.