एक दिवसीय सी एस सी हेल्थ होमिओ डे का आयोजन: दर्जनों लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

मधेपुरा जिला  आलमनगर प्रखंड में कॉमन सर्विस सेंटर के तत्वाधान में Health Day  के अवसर पर वी एल ई के सेंटर पर एक दिवसीय  हेल्थ होमिओ मेला का आयोजन किया गया। 

इसमें सी एस सी के जिला प्रबंधक मयंक मोहन झा, संजीव कुमार एवं हरिओम कुमार उपस्थित थे। 

कार्यक्रम के दौरान  जिला  प्रबंधक मयंक मोहन झा ने सी एस सी के द्वारा दी जा रही ऑनलाइन हेल्थ सुविधा के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इनके द्वारा बताया गया कि मधेपुरा जिला में वर्तमान में कार्यरत सभी ग्राम पंचायतो में सी एस सी सेंटर के माध्यम से लोग एलोपैथी, होमियोपैथी और आयुर्वेदा में डॉक्टर से चिकित्सीय परामर्श हेतु अपना रजिस्ट्रेशन काफी कम पैसा दे कर करवा सकते है एवं वीडियो कंसल्टेशन के द्वारा हेल्थ सुविधाओ का लाभ ले सकते है. साथ ही दवाई भी अब कूरियर के माध्यम से घर बैठे ही आ जायेगा। 


मौके पर बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। बताया गया कि लगभग 50 लोगों ने आज अपना सी एस सी  हेल्थ होमिओ सर्विस एवं ऐलोपैथी सर्विस रजिस्ट्रेशन करवाया और वीडियो कंसल्टेशन के द्वारा डॉक्टर से बात की। लोगों ने आज यहाँ आ कर काफी जानकारी प्राप्त की एवं अपने आसपास के लोगो को भी जागरूक करने का संकल्प लिया।
(रिपोर्ट: आरिफ आलम)
एक दिवसीय सी एस सी हेल्थ होमिओ डे का आयोजन: दर्जनों लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशन एक दिवसीय सी एस सी हेल्थ होमिओ डे का आयोजन: दर्जनों लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.