देशी शराब के अवैध कारोबार में टेंपो चालक सहित एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में शुक्रवार की शाम एनएच 107 पर मीरगंज चौक के पास एक ऑटो पर देसी शराब ले जा रहे चालक और ले जाने वाले व्यक्ति को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया.

थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम मोहम्मद आसिफ पिता का नाम मोहम्मद जसीम और मुरलीगंज काशीपुर वार्ड नंबर 1  का निवासी बताया. वह दारू जोरगामा पास आदिवासी बस्ती के एक महिला से 15 सौ रुपए में खरीदा था और मुरलीगंज में बेचने के लिए ला रहा था. खरीदने वालों के बारे में जानकारी देते हुए आसिफ ने बताया कि शाम में ठेले और रिक्शा चलाने वाले उनसे दारू खरीदा करते थे.

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जयप्रकाश चौधरी जानकारी दी कि 2 प्लास्टिक के झोले में दो सौ ग्राम  के देशी दारू प्रयेक और कुल 15 लीटर देशी दारू बरामद किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस अवैध कारोबार में टेंपो चालक भी शामिल है जिसका नाम करण कुमार पिता सतीश शाह मुरलीगंज वार्ड नंबर 14 का बताया जाता है. इस पर पहले भी इस तरह के प्राथमिकी दर्ज हैं.
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
देशी शराब के अवैध कारोबार में टेंपो चालक सहित एक गिरफ्तार देशी शराब के अवैध कारोबार में टेंपो चालक सहित एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.