बाइक की फियेट कार से टक्कर: बाइक चालक सहित उनकी पत्नी गंभीर रूप से जख्मी

जदिया (सुपौल) अररिया-भपटियाही एनएच -327 ई मुख्य सड़क पर गुरुवार को बघेली पंचायत के भिखारी चौक समीप एक बाइक की फियेट कार से आमने सामने टक्कर में बाइक चालक सहित उनकी पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.


जिसे ग्रामीणों के सहयोग से अनुमंडल अस्पताल त्रिवेणीगंज ले जाया गया. जहाँ चिकित्सक द्वारा प्राथमिकी उपचार के बाद स्थिति की नाजुकता को देखते हुए दोनो पति-पत्नी को बेहतर उपचार के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया. जानकारी अनुसार मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जोरगमा गांव निवासी अर्जुन पासवान अपनी पत्नी हीरा देवी को बीआर-43 एल /7189 नंबर की बाइक से लेकर अपने ससुर के निधन पर उनके अग्नि संस्कार में भाग लेने रानीगंज थाना क्षेत्र के हाट परसा गांव जा रहा था. जैसे ही वह भिखारी चौक के समीप पहुचा. उसी समय पूर्णिया की ओर से मधेपुरा जा रही बीआर-43 ई/3400 नंबर की फियेट कार सामने आ गयी.सड़क में तीखा मोड़ के कारण बाइक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया. जिससे बाइक की फियेट कार से आमने सामने टक्कर हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही जदिया पुलिस मौके पर पहुचकर कार सहित क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया.
(नि. सं.)
बाइक की फियेट कार से टक्कर: बाइक चालक सहित उनकी पत्नी गंभीर रूप से जख्मी बाइक की फियेट कार से टक्कर: बाइक चालक सहित उनकी पत्नी गंभीर रूप से जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.