देशी कट्टा के साथ एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गम्हरिया मोरकारी मोड़ पर मंगलवार की शाम 6 बजे ग्रामीणों ने एक युवक को देशी कट्टा के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले किया ।  

हाथापाई के बाद चला दी गोली 

जानकारी के अनुसार परमानंदपुर निवासी  दिलखुश कुमार अपने अन्य दो सहयोगी के साथ किसी विवाद पर ट्रैक्टर ड्राइवर रामानंद शर्मा को घेर कर हाथापाई करने लगा और गोली चला दी । गोली ड्राइवर के बगल से हो कर गुजर गयी । गोली की आवाज और ड्राइवर की चीख पुकार सुन स्थानीय लोग घटना स्थल की तरफ दौड़े । स्थानीय लोगों की भीड़ को देख सभी भागने लगे । ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक युवक दिलखुश को पकड़ लिया जबकि अन्य दो जो मोटरसाइकिल पर सवार थे भागने में सफल हुए । 

पुलिस ने आरोपी को नशे की हालत में देसी कट्टा के साथ किया गिरफ्तार

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को नशे की हालत में देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया और अनुसंधान के लिए थाना ले आयी । जबकि गिरफ्तार किए गए दिलखुश कुमार का पुलिस के सामने यह कहना था कि वह एक एक हाथ से विकलांग है. एक मोटरसाइकिल सवार मेरे गिरने के उपरांत मेरे ऊपर देसी कट्टा फेंक कर भाग गया.

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष जेपी चौधरी ने कहा कि मामले में अभी छानबीन की जा रही है. अनुसंधान के बाद  ही कुछ रहस्योद्घाटन  किया जा सकता है. (रिपोर्ट: संजय कुमार)
देशी कट्टा के साथ एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले देशी कट्टा के साथ एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.