जोताई कर रहे ट्रैक्टर को देखने गई 10 वर्षीया बच्ची की ट्रैक्टर के चपेट में आने से मौत

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र घोषई पंचायत के भोला बासा में खेत जोत करते ट्रैक्टर की चपेट में आने से 10 वर्षीया बालिका की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रैक्टर ड्राईवर ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया है जबकि ट्रैक्टर तथा ड्राईवर के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


घर के पास खेत की जोताई कर रहे ट्रैक्टर को गई थी देखने 

 
बताया जाता है कि चौसा थाना क्षेत्र के घोषई पंचायत के भोला बासा निवासी जय कुमार मंडल की पुत्री अर्चना कुमारी घर के पास खेत की जोताई कर रहे ट्रैक्टर को देखने गई थी कि ट्रैक्टर की चपेट में आ गई जिससे उसका सर और पैर कुचल गया और घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 


ड्राईवर ट्रैक्टर लेकर हुआ फरार


जब तक लोगों को इसकी जानकारी हुई ट्रैक्टर ड्राईवर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। ट्रैक्टर घोषई के बूचो शर्मा का बताया जाता है। सूत्रों का मानना है कि मामले को आपस में ही निपटाने की कोशिश की गई लेकिन घटना की सूचना चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार को मिल गई. सूचना मिलते ही श्री सिंह ने घटना स्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा ट्रैक्टर और ट्रैक्टर ड्राईवर की तलाशी के लिए छापेमारी की जा रही है।
(रिपोर्ट: आरिफ आलम)
जोताई कर रहे ट्रैक्टर को देखने गई 10 वर्षीया बच्ची की ट्रैक्टर के चपेट में आने से मौत जोताई कर रहे ट्रैक्टर को देखने गई 10 वर्षीया बच्ची की ट्रैक्टर के चपेट में आने से मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.