मधेपुरा में पत्रकार को धमकाना पड़ा महँगा, पुलिस ने दो व्यक्तियों को किया गिरफ्तार

आए दिन अपराधी चरित्र के लोग पत्रकारों को धमकाते रहते हैं और कानून अक्सर सुस्त रहती है. पर मधेपुरा में पत्रकार को धमकाना पुलिस से गंभीरता से लिया और धमकी देने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे और मधेपुरा जिला के चौसा पुलिस ने गस्ती के दौरान पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने वाले दो सगे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताया जाता है कि डेढ़ माह पहले चौसा प्रखंड के दैनिक अख़बार के पत्रकार ने चौसा थाना में आवेदन देकर चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान पश्चिमी पंचायत सिंघिया टोला निवासी लखन यादव के दो पुत्र के विरुद्ध जान से मारने की धमकी तथा अभद्र व्यवहार का मामला दर्ज करवाया था। 

उसी मामले में बीती रात गस्ती के दौरान दोनों सगे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद पत्रकार ने थाने में दोनो नामजद अभियुक्त के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस इन दिनों अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए संबंधित ठिकानो पर कई दिनों से छापेमारी कर रही थी और बीती रात्रि में गस्ती के दौरान दोनों अभियुक्त की गिरफ़्तारी की गई। चौसा थाना कांड संख्या 55 /18 धारा 341 323 379 384 504 506/34 भादवि के तहत जेल भेज दिया गया।

मधेपुरा में पत्रकार को धमकाना पड़ा महँगा, पुलिस ने दो व्यक्तियों को किया गिरफ्तार मधेपुरा में पत्रकार को धमकाना पड़ा महँगा, पुलिस ने दो व्यक्तियों को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 26, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.