अनियंत्रित ऑटो ने दो बाइक को मारी जबरदस्त ठोकर, पाँच बुरी तरह जख्मी

मधेपुरा में बुधवार को सदर प्रखंड के झिटकिया सबैला के बीच अनियंत्रित ऑटो ने दो बाइक को जबरदस्त ठोकर मारी तथा ऑटो भी सड़क पर पलट गई. 

ऑटो पलटने से पांच लोग लोग जख्मी हो गए. जिन का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. एक की हालत गंभीर स्थिति में है. जिसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सदर प्रखंड के झिटकिया सबैला के बीच सिंहेश्वर की ओर तीव्र गति से जा रही ऑटो ने अपने सामने से आ रही बाइक को देख अपना नियंत्रण खो दिया. 

जिसके बाद हुई टक्कर में बाइक पर सवार शंकरपुर प्रखंड के चौराहा निवासी दिवाकर कुमार तथा उनकी बहन सिंहेश्वर प्रखंड के मनहारा सुखासन निवासी ममता कुमारी तथा ममता का छह माह का बेटा मनीष कुमार वहीं दूसरी बाइक पर सिंहेश्वर प्रखंड के रामपट्टी पट्टी वार्ड नंबर आठ निवासी पंचानंद कुमार सिंह घायलों में हैं. ऑटो पर सवार सिंहेश्वर प्रखंड की टोका जीवछपुर वार्ड नंबर 14 निवासी अनार देवी तथा उनकी पोती नेहा कुमारी भी जख्मी है. जिन्हें ऑटो पर सवार व स्थानीय लोगों द्वारा सदर अस्पताल लाया गया. जहां दिवाकर कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.
अनियंत्रित ऑटो ने दो बाइक को मारी जबरदस्त ठोकर, पाँच बुरी तरह जख्मी अनियंत्रित ऑटो ने दो बाइक को मारी जबरदस्त ठोकर, पाँच बुरी तरह जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.