रहस्यमय बनी किसान की मौत, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

पिछले छ: दिनों से मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी के बुधमा गांव के नहर के बगल में एक मंदिर के चबूतरा पर से पड़े एक किसान के शव को पुलिस ने रविवार को रामद किया है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जता है

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है । सदर थाना  पुलिस ने ताया मृतक की गुमशुदगी की जानकारी उनके परिवारवालों ने शनिवार को दिया है.
घटना को लेकर मृतक के भाई ने
सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के मजरहट गांव निवासी गणेश साह ने ताया कि मृतक मोहन साह 17 अप्रैल को घर से यह कहकर निकला कि कुछ जरूरी काम से मधेपुरा जा रहे हैं. देर शाम तक घर नहीं लौटने पर उनके मोबाइल पर सम्पर्क किया लेकिन स्वीच आफ मिला तो मोहन की खोज अपने रिश्तेदार के यहां किया लेकिन उसका कोई पता नही चला. बताया कि इसके पूर्व साल 2013 मे एक बार ऐसे ही मोहन गुम हुआ था लेकिन चार दिन बाद घर लौट आया था. शनिवार तक मृतक का पता नहीं चलने पर आखिरकार मधेपुरा और सिंहेश्वर थाना को आवेदन देकर जानकारी दी । रविवार को भर्राही पुलिस ने घटना की सूचना दी । परिजनों को आशंका है कि किसी ने अन्य जगह पर  जहर खिलाकर हत्या कर उससे मंदिर के चबूतरा पर शव को छोड़ गया है । उन्होंने यह भी जानकारी दी कि मृतक के पास दो मोबाइल था लेकिन दोनो मोबाइल का सिम गायब पाया गया है ।

पुलिस ने ताया कि गांव के मुखिया ने थाना को सूचना दी कि नहर के किनारे मंदिर के चबूतरा पर एक व्यक्ति की लाश है. पुलिस भेज कर तत्काल शव को अपने कब्जे में लिया.  मृतक की तलाशी पर उनके जेब से एक मोबाइल नम्बर मिला उस पर फोन करने पर मृतक की पहचान मिली और घटना की जानकारी घर वालो को दी गई ।

पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टर ने ताया कि मृतक के शरीर पर कोई जख्म का निशान नही मिला है. मृतक की मौत 12 घंटे से पूर्व हुई है । मुँह से निकल रहे झाग से प्रतीत होता है कि मृत्य का कारण जहर या डूबने हो सकता है । फिलहाल मृतक के विसरा को सुरक्षित कर रखा गया है ।

रहस्यमय बनी किसान की मौत, परिजन ने जताई हत्या की आशंका रहस्यमय बनी किसान की मौत, परिजन ने जताई हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.