महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर उन्हें किया जायेगा आत्मनिर्भर: एसपी

मधेपुरा में सुरक्षा के बावत महिलाओं और छात्राओं को आत्मनिर्भर नाने के लिए एसपी ने जिले मे तीन दिवसीय सेल्फ डिफेंस प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया है, जिसमे महिला और बच्ची से अधिक से अधिक शामिल होने का आग्रह किया है ।


एसपी कुमार आशीष ने कहा कि यह कार्यक्रम खासकर महिलाओं और बच्ची को अपनी सुरक्षा करने और उन्हे आत्म निर्भर के लिए किया जा रहा है । उन्होने कहा कि यह प्रशिक्षण कार्यक्रम जिला मुख्यालय मे आगामी 3 मई को इंडोर स्टेडियम में, 5 मई को उदाकिशुनगंज मे और 7 मई को चौसा मे आयोजित किया जायेगा । यह प्रशिक्षण तीन घंटे का होगा, जिसके लिए विशेष प्रशिक्षक को बुलाया गया है । मधेपुरा की अंतर्राष्ट्रीय कराटे  खिलाड़ी सोनी राज इस पूरे प्रशिक्षण में अहम् होगी.

एसपी ने कहा कि महिलाओ और बच्ची को सुरक्षा को लेकर आत्मनिर्भर वाले के लिए यह मुहिम पूरे जिले में चलाया जायेगा । उन्होने कहा कि पुलिस के द्वारा इस कार्यक्रम को चलाने का उद्देश्य है कि महिलायें सुरक्षित हों, जिसे मधेपुरा में एक अच्छा माहौल बनेगा  ।

जानकारी दी गई कि इस कार्यक्रम में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन https://tinyurl.com/women-selfdefensecamp

लिंक पर जाकर कराया जा सकता है.

महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर उन्हें किया जायेगा आत्मनिर्भर: एसपी महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर उन्हें किया जायेगा आत्मनिर्भर: एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.