आईजीआईएमएस परिसर में अशांति फैलाने के मामले में पप्‍पू यादव को मिली जमानत

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव को पटना की एक अदालत ने आईजीआर्इएमएस मामले में जमानत दे दी है। उन पर आईजीआईएमएस परिसर में आयोजन के नाम पर अशांति फैलाने का आरोप था।

जमानत मिलने के बाद पत्रकारों से उन्‍होंने कहा कि राज्‍य भर में डॉक्‍टरों की मनमानी जारी है। डॉक्‍टर मरीजों को जांच के नाम पर लूट रहे हैं। सरकारी मेडिकल सिस्‍टम ध्‍वस्‍त हो गया है। जन अधिकार पार्टी (लो) मेडिकल माफिया के खिलाफ अ‍पना अभियान जारी रखेगी। सांसद ने कहा कि मरीजों को डॉक्‍टरों की लूट से बचाना उनका दायित्‍व है और वे अपने दायित्‍व का निर्वाह कर रहे हैं। विभिन्‍न अस्‍पतालों में जाकर आपका सेवक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पार्टी जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद करती है और डॉक्‍टरों से‍ विमर्श कर चिकित्‍सीय सहायता भी उपलब्‍ध कराती है।

उन्‍होंने कहा कि मरीजों की मदद करने के दौरान ही आइजीआईएमएस प्रशासन ने परिसर में अशांति फैलाने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले में आज जमानत भी मिली है। सांसद ने कहा कि शिक्षा माफिया ऑर मेडिकल माफिया के खिलाफ पार्टी का अभियान जारी रहेगा। उन्‍होंने कहा कि बिहार में जन अधिकार पार्टी ही असली विपक्ष की भूमिका का निर्वाह कर रही है। जनता के मुद्दों पर संघर्ष कर रही है। सांसद ने कहा कि संसद से सड़क तक जनहित के मुद्दों पर संघर्ष करते रहेंगे। 
(  नि. सं.)
आईजीआईएमएस परिसर में अशांति फैलाने के मामले में पप्‍पू यादव को मिली जमानत आईजीआईएमएस परिसर में अशांति फैलाने के मामले में पप्‍पू यादव को मिली जमानत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.