MPL: हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स की शानदार जीत, टाइगर्स के पिंटू ने खेली आतिशी पारी

मधेपुरा के बी एन मंडल स्टेडियम में चल रहे रात्री क्रिकेट टी 20 टूर्नामेंट रूजा एमपीएल का चौथा लीग मुकाबला और ग्रुप बी का पहला मुकाबला हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स और जेपी वारियर्स के बीच खेला गया। 

मैच की शुरूआत जिला क्रिकेट संघ के सचिव रोहन उर्फ़ संजय सिंह, एमपीएल संयोजक कुणाल कृष्ण, और एम सी ए के अध्यक्ष प्रशांत यादव ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त कर और राष्ट्रगान को सम्मान देकर किया। निर्णायक अरविन्द स्टार और अमन श्रीवास्तव ने टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान को आमंत्रित किया। वार्रिएर के  कप्तान सुमित उर्फ़ अखिलेश ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर मात्र 87 रन ही बना सकी जिसमें अभिनव उर्फ़ सुग्गु ने 26 और एहशान ने 27 रन का योगदान दिया। वहीं  टाइगर्स की तरफ से गेंदबाजी में साकिब ने 4 विकेट लिया। 87 रन के टारगेट को भिरखी टाइगर्स ने 8 वे ओवर में ही पूरा कर लिया, जिसमें स्टार बल्लेबाज पिंटू ने  16 गेंद में 3 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 38 रन बनाया और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इश्तेखार ने भी 37 रन की आतिशी पारी खेली।आज के मैच के हीरो रहे हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स के साकिब जिन्हें एम मार्क्स कंपनी की तरफ से शर्ट प्रदान किया गया।  

इस अवसर पर एम सी ए के अध्यक्ष प्रशांत यादव, एमपीएल अध्यक्ष अमित कुमार मोनी, भिरखी टाइगर्स के टीम मालिक अमित कुमार बल्टन, प्रिंस गौतम, रुजा एनर्जी के आशीष सोना, एम मार्क्स शर्ट कंपनी के गौतम गोविंदा, संयोजक, कुणाल कृष्ण,अनिल गुप्ता, गुलजार बंटी, तुरबसु,सुभाष चंद्र, श्वेतांशु पार्थ सार्थी, रोहित सिन्हा, अमरनाथ सहित कई सदस्य मौजूद थे।  कमेंट्रेटर गणेश शंकर विद्यार्थी  स्कोरर अमृत राज थे। 

एमपीएल के मिडिया प्रभारी विकाश कुमार पल्टु ने जानकारी दी कि सोमवार को अंतिम लीग मुकाबला नुवाको दुरगार्ड चैलेंजर बनाम हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स के बीच खेला जायेगा।
MPL: हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स की शानदार जीत, टाइगर्स के पिंटू ने खेली आतिशी पारी MPL: हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स की शानदार जीत, टाइगर्स के पिंटू ने खेली आतिशी पारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.