आपसी विवाद में किसान को गोली मार कर किया घायल

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र मकदमपुर पंचायत के फुलपुर गांव मे रविवार की रात दमाश ने सोये हुए एक किसान को गोली मार कर घायल कर दिया. घायल का इलाज एक नर्सिंग होम मे चल रहा है जहाँ फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जाता है ।

घटना के सम्बन्ध मे घायल किसान विपिन कुमार साह ने वताया कि पंचायत चुनाव  के दौरान एक दूसरे पक्ष को मदद करने के कारण जवाहर यादव के बीच अदावत शुरू हुई. इसी बीच छह माह पूर्व जवाहर यादव के पुत्र का ताजिया मेला के दौरान अपहरण हो गया जिसमे जवाहर यादव ने मेरे पुत्र भूटो साह ,देवदत्त साह और समिति शालिग्राम शर्मा का नाम दिया. बाद मे किसी ने उनकी हत्या कर दी शव एक खेत मे मिला फिलहाल तीनो जेल में है । इस रविवार की रात मचान पर सोये थे कि 11.30 जे के आसपास जवाहर यादव ,संजीव यादव,अभिषेक यादव ,प्रमोद यादव, खनतर यादव ,सहित सात लोग आये और मुझे उठा कर फायरिंग शुरू कर दिया. गोली हाथ मे लगने के कारण जान चाने के लिए भागे तो दूसरी गोली छाती मे लगी. गोली की आवाज सुनकर लोग जगे तो सारे लोग भाग निकले ।

घायल को तत्काल पुरैनी पीएचसी लाया गया जहां प्रारंभिक इलाज के बाद सदर अस्पताल भेज दिया जहां स्थिति गंभीर देख तत्काल हाय सेन्टर भेज दिया ।
 
घायल को स्थानीय एक नर्सिंग होम मे भर्ती कराया गया जहां डा०
ने अपरेशन कर गोली निकाल दिया है । डा० राहुल ने ताया कि घायल खतरे से बाहर है ।

पुलिस ने घायल का बयान पर आघा दर्जन नामजद के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है । फिलहाल किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है ।
 
एएसपी राजेश कुमार ने
ताया कि घायल व्यक्ति का चरित्र भी बदमाश का है, घटना मे शामिल और घटना का कारण का पता किया जा रहा है ।
आपसी विवाद में किसान को गोली मार कर किया घायल आपसी विवाद में किसान को गोली मार कर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.