मधेपुरा में मनचले हुए घरों में कैद, सड़क पर छात्राएँ बेख़ौफ़

मधेपुरा पुलिस द्वारा मनचलों के खिलाफ कार्रवाई का असर शुक्रवार को दिखा इस कदर दिखा कि पूरे शहर की सडकों पर पुलिस को ढूँढने पर एक भी मनचला नहीं मिला ।

मालूम हो कि गुरुवार को एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर दस्ता पिंक ब्रिगेड ने शहर के आधे  दर्जन जगहों पर नाकेबंदी कर मनचलों के खिलाफ कार्रवाई की जिससे मनचलों के बीच अफरा तफरी मचगई और वे जिधर मौका मिला उधर भागने लगे. पर आखिरकार 23 मनचलों को पुलिस ने पकड़कर थाना लाया फिर ऐसे मनचले के अभिभावक को बुलाकर एसपी ने कड़ी चेतावनी के बाद बांड पर छोड़ दिया

पुलिस
की इस कार्रवाई का असर शुक्रवार को स्पष्ट दिखा. शहर के उन तमाम कोचिंग सेंटर, काॅलेज, स्कूल जहां कल तक मनचले की जमात होती थी,  वहां आज जब मधेपुरा टाइम्स की टीम ने दौरा किया तो खोजने से भी मनचला नजर नही आया. जिन सडकों पर मनचले की बाइक तेज रफ़्तार और स्टायल में दौड़ती थी उन सडकों पर सन्नाटा पसरा दिखा. स्कूल, कोचिंग सेंटर आदि जाने वाली छात्राएं आज बेख़ौफ़ जाती दिखीं शहर में एसपी की इस कार्रवाई  से छात्रा और उनके  अभिभावक काफी खुश हैं लेकिन उन्हे आशंका इस बात की है कि एसपी श्री आशीष अल्प समय के लिए आये हैं, फिर क्या होगा ।

एसपी श्री आशीष के निर्देश पर मनचले के खिलाफ  लगातार कार्रवाई  शुक्रवार को भी दिखा. इंस्पेक्टर ज्योतिष कुमार सिन्हा के नेतृत्व मे असनि सन्तोष कुमार दीक्षित, कमांडो दस्ता सहित  पुलिस बल की कई टीम अलग अलग जगहों पर सादे लिबामें तैनात दिखे लेकिन मनचले अपने घरों से मानो निकले ही नहीं. पुलिस घंटो मनचलों को खोजती रही लेकिन एक भी मनचला  पुलिस को हाथ नही आया।  दस्ता को एक कोचिंग सेंटर के पास कुछ मनचले नजर आये लेकिन पुलिस को देखकर पतली गली से निकल भागे ।

मजेदार बात यह है कि एसपी ने लड़के और लड़की के अभिभावक से कहा कि आप के बच्चे कहां जाते है उस पर नजर रखें. अभिभावक ने मानो पहल शुरू कर दी है. कई अभिभावकों ने कहा कि एसपी ने बहुत गंभीर बात कही है, हर अभिभावक को अपने बच्चों पर आज की तारीख में नजर रखने की जरूरत है ।
 
थानाध्यक्ष ने
ताया कि शुक्रवार को मनचले के खिलाफ कार्रवाई की गई लेकिन कोई नही धराया, लेकिन कार्रवाई लगातार जारी रहेगी
मधेपुरा में मनचले हुए घरों में कैद, सड़क पर छात्राएँ बेख़ौफ़ मधेपुरा में मनचले हुए घरों में कैद, सड़क पर छात्राएँ बेख़ौफ़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.