सड़क मरम्मत के नाम पर लूट के आरोप के बावत हुई जांच


मधेपुरा जिले के घैलाढ़ बैजनाथपुर से घैलाढ़- लिटियाही से गुजरने वाली मुख्य सड़क मार्ग के मरम्मत के नाम पर घोर लूट के आरोप लगे थे ।

इस सिलसिले में मधेपुरा के जिला पदाधिकारी के निर्देश पर पथ निर्माण विभाग के सहायक अभियंता सुरेंद्र कुमार चौधरी, ग्रामीण कार्य विभाग के सहायक अभियंता कुलानंद यादव एवं घैलाढ़ प्रखंड विकास पदाधिकारी राघवेंद्र शर्मा जगह जगह इस मुख्य सड़क मार्ग की खुदाई कर जांच पड़ताल किए।

इस दौरान जिला राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अध्यक्ष डॉ राजीव जोशी द्वारा गठित कराए गए जांच टीम को लक्ष्मीनिया निवासी कृत्यानंद यादव, अरविंद यादव, वीरेंद्र यादव पथराहा चौक निवासी दिलीप यादव समेत अन्य लोगों ने बताया कि उक्त सड़क पर बीडीओ आशा कुमारी एवं पथ निर्माण विभाग द्वारा लक्ष्मीनिया से पथराहा के बीच कोई कार्य नहीं किया है तथा ग्रामीणों ने अपने-अपने सहयोग राशि से गड्ढों को ईंट के टुकड़े से भर कर सड़क पर चलने का लाइक बनाया ।

डॉ राजीव जोशी ने बताया कि उक्त पथ की मरम्मत के नाम पर कागज पर राशि उठा ली गई है और राशि विचलन की जांच जिला प्रशासन नहीं कर रहे हैं। इनकी जांच कराई जाएगी तो डीडीसी व बीडीओ के द्वारा मरम्मती के नाम पर लूट की गई राशि पर कार्रवाई से नही बच सकते हैं ।
सड़क मरम्मत के नाम पर लूट के आरोप के बावत हुई जांच सड़क मरम्मत के नाम पर लूट के आरोप के बावत हुई जांच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.