भैंस नहलाने के क्रम में नदी में डूबने से बालक की मौत

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के मोरसंडा पंचायत अंतर्गत अमनी पटपर कोसी में भैंस को नहलाने के क्रम में एक 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई है ।

बताया जाता है कि चौसा प्रखंड अन्तर्गत मोरसंडा पंचायत के वार्ड नं. 09 निवासी लालचन पासवान का पुत्र अमरजीत कुमार भैंस को नहलाने अमनी के पास घघरी नदी पर गया था. इसी दौरान नदी किनारे पैर फिसलने से वह गहरे पानी में जा डूबा जिससे उसकी मौत हो गई. ग्रामीण तैराकों की मदद से शव को पानी से खोज निकाला गया तथा इसकी सूचना चौसा अंचल अधिकारी तथा फुलौत ओपी अध्यक्ष को दिया गया। फुलौत ओपी अध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिर मधेपुरा भेज दिया है। 

मृतक के घर में सन्नाटा पसरा हुआ है मृतक दो भाई और दो बहन में सब से बड़ा था। माँ शिवानी देवी का रो रो कर हाल बुरा है। इस मौके पर मोरसंडा पंचायत समिति सदस्य मुकेश कुमार ने कहा कि ये बहुत ही दुखद घटना है पीड़ित परिवारों का दुख तो बाँट नहीं सकते लेकिन मृतक के परिजनों को सरकारी लाभ दिलाने का हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है।
भैंस नहलाने के क्रम में नदी में डूबने से बालक की मौत भैंस नहलाने के क्रम में नदी में डूबने से बालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.