16 अप्रैल 2018

शातिर अपराधी को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार, सम्मानित होंगे पुलिसकर्मी

वर्ष 2012 से ही जिले में मधेपुरा जिले में विभिन्न वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी पथराहा के राहुल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

जानकारी देते हुए आदर्श थाना सिंहेश्वर में  प्रेस वार्ता के दौरान एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि जिले में बढ़ आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के उद्देश्य से आरक्षी अधिक्षक के द्वारा विशेष समकालीन अभियान के तहत संदेह के आधार पर सिंहेश्वर पुलिस ने झिटकिया के पास एक अपराधी को हथियार के साथ खदेड़ कर पकड़ा । उन्होंने बताया कि संध्या गस्ती में वाहन चेकिंग के दौरान झिटकिया में एनएच 106 से सटे पोखर के पास सटे पान दुकान के नजदीक पथराहा निवासी योगानंद यादव के पुत्र राहुल कुमार को संदेह के आधार पर रूकने का इशारा किया । पुलिस के इशारे के बाद वह भागने लगा जिसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया । उसके बाद उसकी तलाशी ली गई तलाशी के दौरान उसके बाइक हीरो ग्लैमर के डिक्की से एक देशी कट्टा और दो गोली मिले ।

राहुल को गिरफ्तार कर थाना लाया, जिसका कई थानों में अपराधिक रिकार्ड है । दो मामले सिंहेश्वर थाना और एक मामला मधेपुरा थाना में दर्ज है । सिंहेश्वर थाना में कांड संख्या 124 /15  भादवि की धारा 393 और आर्म्स एक्ट के तहत लूट का प्रयास तथा दूसरा मामला सत्तू  गली  के सूरज दास के बाइक चोरी का है । बताया कि कांड संख्या 158 /13 में भी इसकी संलिप्तता दिखाई दे रही है । मधेपुरा थाना में कांड संख्या 162 /13 में भादवि की धारा 379 दर्ज है । कई थानों में इसका इतिहास खोजा जा रहा है ।

वहीँ उन्होंने कहा कि शातिर अपराधी राहुल कुमार को पकडने वाले पुलिस कर्मी को सम्मानित किया जाएगा । जिसमें थानाध्यक्ष राजेश कुमार, हवालदार शंकर यादव, सिपाही सनोज कुमार, शैलेन्द्र कुमार, संतोष कुमार को पुलिस अधीक्षक के द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा ।
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...