लूट, चोरी और हत्या समेत कई मामले में वांछित दिलखुश यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे

फोटो: मुरारी सिंह
लूट, चोरी और हत्या समेत कई मामले में वांछित अंतर जिला सहरसा का कुख्यात शातिर अपराधी दिलखुश यादव आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. 


मधेपुरा और अंतर जिला सहरसा पुलिस को इनकी लंबे समय से बेसब्री से तलाश थी. 

बता दें कि मधेपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सहरसा के सौरबाजार थाना क्षेत्र से दिलखुश यादव को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से लूट की एक मोटरसाइकिल समेत एक देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के अलावे दो मोबाईल भी मधेपुरा पुलिस ने बरामद किया ।

इस बाबत मधेपुरा एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि प्रभारी एसपी कुमार आशीष के निर्देश में गठित स्पेशल पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सहरसा के सौरबाजार में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कुख्यात दिलखुश कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसके निशानदेही पर कई मामले में जेल जा चुके राजा यादव के घर भी छापेमारी की, जहां से पुलिस ने दो बोतल अंग्रेजी शराब के अलावे लूट के कई मोबाइल भी  जप्त किये. गिरफ्तार कुख्यात अपराधी को जेल भेजने की तैयारी हो रही है ।

लूट, चोरी और हत्या समेत कई मामले में वांछित दिलखुश यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे लूट, चोरी और हत्या समेत कई मामले में वांछित दिलखुश यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 05, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.