19 मार्च 2018

मधेपुरा शहर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या !

मधेपुरा जिला मुख्यालय में दौरम मधेपुरा रेलवे स्टेशन के पास एक घर में एक युवक ने फाँसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. युवक की पहचान महेश कुमार गोयल के रूप में की गई है और वह मधेपुरा में घर किराया पर लेकर रहता था. 

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार महेश कुमार गोयल (उम्र करीब 28 वर्ष), पिता रमेश चन्द्र गोयल मध्य प्रदेश के शिवपुर का रहने वाला था और मधेपुरा में एक निजी कंपनी ‘लाइफ केयर’ में नौकरी करता था और यहाँ अकेला ही रह रहा था. आज सुबह जब काफी देर तक महेश के कमरे से कोई आवाज नहीं आई तो पड़ोसियों को कुछ शक हुआ और फिर मकान मालिक विकास कुमार सिन्हा तथा अन्य ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद जब पुलिस ने कमरे का दरवाजा तुड़वाया तो अन्दर महेश एक परदे के कपड़े के बनाये फंदे से लटक रहा था. 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को इसकी सूचना भेजी तथा पोस्टमार्टम करवाया. जांच में आत्महत्या की ही बात अबतक आ रही है, हालांकि लाश के जगह और फंदे की उंचाई देखकर कई लोग हत्या का शक भी जाहिर कर रहे थे. 

हालांकि डॉक्टर की रिपोर्ट तथा कमरे का अन्दर से बंद होना और युवक के स्वभाव आदि के आधार पर पुलिस इसे फिलहाल आत्महत्या ही मानकर चल रही है. मौत की वजह का अभी पता नहीं चल पा रहा है. महेश के मोबाइल में ‘पैटर्न लॉक’ लगा हुआ था, जिसे अब सावधानी से खुलवाने के बाद ही पिछले कॉल के आधार पर अनुसंधान में प्रगति की सम्भावना लग रही है. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...