09 मार्च 2018

‘करें समय की कद्र’: केपीएस में पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

मधेपुरा में उच्च स्तरीय शिक्षा प्रदान करने में अहम् किरण पब्लिक स्कूल मधेपुरा में पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया।

बुधवार को आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन अनुमंडल पदाधिकारी श्री संजय कुमार निराला, शिक्षाविद डॉक्टर भूपेंद्र नारायण मधेपुरी एवं विद्यालय निर्देशिका किरण प्रकाश द्वारा संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर किया गया। 

मुख्य अतिथि संजय कुमार निराला ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि हर छात्र छात्राएं प्रतिभावन हैं, जरूरत है उन्हें सही राह दिखाने की। उन्होंने बच्चों को समय की कद्र करने की सलाह दी। विशिष्ट अतिथि डॉ मधेपुरी जी ने कहा कि सर्वागीण विकास के लिए  पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद तथा अन्य गतिविधियों में भी हिस्सा लेना जरूरी है। खेलकूद से एकता और भाईचारे की भावना प्रबल होती है। इस अवसर पर प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने अतिथियों का स्वागत करते हुए पुरस्कारों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए हम सतत प्रयत्नशील हैं।  

विद्यालय के परंपरा अनुसार  सबसे पहले स्कूल टॉपर्स वर्ग जूनियर वन के सत्यम विनायक एवं वर्ग 6 के मिथुन मानस को चांदी के सिक्के से पुरस्कृत किया गया। उसके बाद क्लास टॉपर्स को पुरस्कृत किया गया। फिर क्विज कांटेस्ट के सफल छात्र छात्राओं, विज्ञान प्रदर्शनी के सफल छात्र छात्राओं, सांस्कृतिक गतिविधियों के सफल छात्र छात्राओं तथा खेलकूद के विजय छात्र-छात्राओं को पुरस्कार प्रदान किया गया। 

इस अवसर पर विद्यालय के द्वारा स्काउट दल के सभी छात्र छात्राओं को भी पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर विद्यालय निदेशिका किरण प्रकाश ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। उक्त अवसर पर विद्यालय के सभी सदस्य गण उपस्थित थे और उन्होंने बच्चों के सुखद भविष्य की मंगल कामना की।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...