08 मार्च 2018

BNMU छात्र संघ चुनाव: संवीक्षा सम्पन्न, जानिए क्या है स्थिति

भू ना मंडल विवि में छात्र संघ चुनाव कॊ ले जिले के अँगीभूत कालेजों में गुरुवार कॊ संवीक्षा के बाद प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई ।

संवीक्षा के बाद एच एस कालेज उदाकिशुनगंज में  महासचिव पद पर मात्र एक ही प्रत्याशी रहने के कारण उनका निर्विरोध निर्वाचित होना तय माना जा रहा है ।

टी पी कालेज में सर्वाधिक प्रत्याशी: इस कालेज में अध्यक्ष पद पर आठ , उपाध्यक्ष और महासचिव पद पर पाँच पाँच ,संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष पद पर चार चार प्रत्याशी मैदान में हैं जबकि काउंसिल सदस्य पद के लिये बत्तीस प्रत्याशी मैदान में हैं ।

पी एस कालेज भी कुछ कम नही: पी एस कालेज में अध्यक्ष पद पर छह, उपाध्यक्ष पद पर छह, महासचिव पद पर पाँच, संयुक्त सचिव पद पर दो तथा कोषाध्यक्ष पद पर चार प्रत्याशी दावा ठोंक रहे हैं । यहाँ काउंसिल सदस्य पद पर बीस छात्रों ने दावा ठोका है ।

बी एन कामर्स कालेज में प्रत्याशियों की कम भीड़: इस कालेज में अध्यक्ष पद पर चार, उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष पद पर तीन तीन प्रत्याशी ही हैं जबकि काउंसिल सदस्य पद पर सात दावेदार हैं ।

एच एस कालेज, उदा किशुनगंज में महासचिव स्वतः निर्वाचित: इस कालेज में महासचिव पद पर मात्र एक कृष्ण कुमार ही प्रत्याशी हैं । वे स्वतः यहाँ निर्विरोध निर्वाचित होंगे । लेकिन अध्यक्ष पद पर तीन, उपाध्यक्ष पद पर दो, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष पद पर तीन तीन प्रत्याशी मैदान में हैं । यहाँ काउंसिल सदस्य पद पर पाँच प्रत्याशी मैदान में हैं । 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...