13 मार्च 2018

पुलिस के लिए सरदर्द बनी मधेपुरा में बाइक लूट और चोरी की घटना

मधेपुरा में बाइक लूट और बाइक चोरी की घटना रूकने का नाम नही ले रही है. एक बार फिर बैखोफ अपराधियों ने शनिवार को भराही ओपी अन्तर्गत चांदनी चौक के पास हथियार के नोक पर एक बाइक लूट ली.

वहीँ दूसरी ओर सदर थाना क्षेत्र के वार्ड शास्त्री नगर से एक बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है ।

जबकि मधेपुरा एसपी विकास कुमार ने चोरी सहित अन्य अपराधिक घटना को रोकने मे विफल एक साथ तीन थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया था. साथ ही क्राइम मिटिंग मे सभी थानाध्यक्ष को चेतावनी देते हुए कहा था कि लापरवाही रतने वाले पुलिस पदाधिकारी कारवाई के लिए तैयार रहें  । एसपी की चेतावनी से पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा लेकिन घटित घटना से स्पष्ट है कि पुलिस अधीक्षक के आदेश का कोई अंतिम असर नही दिखा रहा है जिसका नतीजा है अपराधी में कोई खौफ नही ।
 
पीडि़त कुमारखंड थाना के पुरै
नी निवासी अभिषेक कुमार वर्मा ने भराही ओपी मे आवेदन देकर कहा कि वे शनिवार की घर से मधेपुरा आ रहे थे कि एन एच 107 मधेपुरा मुरलीगंज पथ के चांदनी चौक के पास करीब शाम 8 बजे के आसपास घात लगाए नकाबपोश अपराधियों ने हथियार सटा कर बाइक बी ०आर० 43 5489 पल्सर लूट कर फरार हो गए । जबकि शहर के शास्त्री नगर वार्ड 19 मे किराये के मकान मे रह रहे पंचननतला राही पश्चिम बंगाल निवासी गोर अदक ने सदर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर कहा कि वे अपने किराये के मकान के गेट पर अपनी ग्लैमर बाइक बी०आर०43 सी 4125 लगा कर घर गये. थोड़ी देर बाद बाहर आये तो बाइक गायब थी. आशंका है कि अज्ञात चोर बाइक चोरी कर ले गया।
 
मधेपुरा शहर के बाद स्टैंड के पास रविवार की रात अज्ञात चोरों ने महालक्ष्मी श्रृंगार स्टोर से नगदी सहित लाखों का समान चुरा लिया दुकान के मालिक विवेक कुमार ने ताया कि रोजाना कि तरह रविवार की शाम दुकान बंद कर घर चले गये. सोमवार की सुबह दुकान खोले तो देखा दुकान के कीमती सामान गायब हैं. पता चला कि अज्ञात चोर ने गल्ला से 18 हजार रूपये नगद और लगभग एक लाख रुपए का कीमती सामान चुरा लिया है । घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया है ।
   
भर्राही ओपी अध्यक्ष अमित कुमार ने बाइक लूट की घटना की पुष्टि की है. उन्होने ताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. सदर थानाध्यक्ष के० बी० सिंह ने कहा कि बाइक चोरी और दुकान में हुई चोरी का आवेदन मिला है केस दर्ज किया जा रहा है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...