01 मार्च 2018

शान्ति समिति की बैठक: होली पर शराब कारोबारी और पियक्कड़ों पर रहेगी पैनी नजर

मधेपुरा में रंगो का त्योहार होली शान्तिऔर सद्भावपूर्ण माहौल मे मनाने के लिए बुधवार को सदर थाना परिसर मे एमडीएम संजय कुमार निराला की अध्यक्षता मे एक शान्ति समिति की बैठक हुई, जिसमे शहर के गणमान्य लोग, पार्षद, विभिन्न राजनैतिक दल के नेता के अलावे दोनों समुदाय के लोग शामिल हुए ।

अध्यक्षता करते हुए कहा कि होली के मौके पर खास कर शराब कारोबारी और शराब पीकर पर विशेष नजर रखने के आदेश पुलिस पादाधिकारी को देते हुए आम लोगो से अनुरोध किया ऐसे तत्व पर नजर आये तो तत्काल सूचित करे ।

इस मौके पर एसडीएम श्री निराला ने  बैठक मे उपस्थित पार्षद और उनके प्रतिनिधि से कहा कि वे अपने अपने वार्ड मे एक शान्ति समिति गठित कर होली के मौके पर असमाजिक तत्व पर नजर रखेंगे अगर गड़ड़ी  करने की आशंका हो तो तत्काल प्रशासन को सूचित करे ताकि वैसे तत्व पर तत्काल  कार्रवाई की जा सके ।

एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि संवेदनशील स्थलो पर पुलिस बल के साथ पदाधिकारी की तैनाती की गई है । उन्होने शहरवासियों से आग्रह किया कि कोई भी घटना की भनक हो तो प्रतिनियुक्त पदाधिकारी को जानकारी उपलब्ध करावें । उन्होने आम लोगो से शान्तिपूर्ण और सद्भाव मे होली मनाने की अपील किया ।

इस अवसर पर मो०
शौकत अली ने कहा कि होली शुक्रवार को है. उस दिन मुस्लिम समुदाय के लोग जुमा की नमाज अदा करने जाने के दौरान को रंग अबीर देते उसे बुरा न माने की अपील की है । शान्ति समिति की बैठक के बाद होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया ।
 
मौके पर पदाधिकारी और उपस्थित लोगो ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर एक दुसरे को होली की शुभकामना दी
.

इस मौके पर थानाध्यक्ष बी०के० सिंह, सीओ,
अनि अरूण कुमार, संजीव कुमार, नगर परिषद उपाध्यक्ष अशोक यादव, जद यू के अशोक चौधरी, वार्ड पार्षद विटू कुमार, मुन्ना कुमार, भाजपा नेता अनिल यादव, विक्रम यादव, ध्यानी यादव, शम्भू साह, ओम प्रकाश श्रीवास्तव, सुनील साहित्य, चन्दन रजक, बालेशवर चौधरी, उमेश यादव, गणेश गुप्ता, मो कारी, पंकज कुमार, रूदल यादव, रोहित सिन्हा, रोशन कुमार, सन्तोष कुमार, मो० कमरूल, मो० इशराल सहित सैंकड़ों लोग शामिल थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...