01 मार्च 2018

3 शराब कोराबारी गिरफ्तार, पुलिस पर हमला: हथियार समेत 4 अपराधी भी गिरफ्तार

मधेपुरा में उत्पाद विभाग ने गुरुवार की सुबह अलग-अलग जगहों पर छापामारी कर भारी मात्रा में  देशी शराब के साथ तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है.

इस दौरान एक बाइक को भी जब्त किया गया है । पर इसी दौरान मुरलीगंज थाना क्षेत्र के घिनिया गांव से गिरफ्तार शराब कारोबारी को लाने क्रम मे गांव की महिलाओं ने पुलिस ल पर हमला कर दिया जिसमें उत्पाद विभाग के दो पुलिस जख्मी हो गए

मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी ने गुप्त सूचना पर मुरलीगंज पुलिस के सहयोग से मुरलीगंज थाना क्षेत्र के घनिया गांव में गुरुवार के अहले सुबह छापामारी की  गई । छापामारी में सुखदेव मुर्मू को 25 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया । इसी दौरान मुरलीगंज थाना पुलिस ने दो बाइक पर सवार चार अपराधी को लोडेड हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी को मुरलीगंज पुलिस साथ ले गई है।

उत्पाद अधीक्षक श्रीचौधरी ने ताया कि शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लाने के दौरान गांव की महिलाओं ने पुलिस को रोकते लाठी डंडा से हमला कर दिया. पुलिस को भी ल प्रयोग करना पड़ा जिसमें उत्पाद विभाग का एक सिपाही शैलेश कुमार सिंह और एक सैफ का जवान घायल हो गया । हमला के बावजूद गिरफ्तार शराब कारोबारी को लाया गया ।

दूसरी ओर उत्पाद अधीक्षक श्री चौधरी ने ताया कि गुरूवार की सुबह गुप्त सूचना मिली दो शराब कारोबारी एक बाइक पर सवार होकर शराब पूर्वी बाइपास सड़क से शराब की खेप पहुंचाने जा रहे हैं. सूचना मिलते पुलिस को जयपालपट्टी के पास सड़क के आसपास तैनात किया गया. कुछ देर बाद एक अपाचे बाइक पर सवार दो युवक पीपर एक बैग लेकर जाता दिखा. उसे रोककर बैको चेक किया तो झारखंड निर्मित 50 पाउच देशी मसालेदार शराब रामद हुआ. दोनो युवक को गिरफ्तार कर बाइक को जप्त कर लिया । ताया कि पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार युवक के शहर के पुरानी बाजार का सुशील कुमार राय और सुनील कुमार गुप्ता के रूप में पहचान हुई है ।

उन्होने यह भी बताया कि गिरफ्तार युवक के लम्बे समय से शराब कारोबार मे संलिप्त होने की सूचना थी और ये पुलिस को काफी दिनों से चकमा दे रहे थे उन्होने ताया कि बुधवार की रात वीआईपी चौक के पास शराब पीकर हंगामा कर रहा एक शराबी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवक ने अपना नाम गोलू मेहतर बताया है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...