मधेपुरा के सुदूर इलाके की प्रतिभा ने GATE 2018 परीक्षा में मारी बाजी

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत लौआलगान पूर्वी पंचायत के एक होनहार लड़के ने GATE 2018 के एग्जाम में सफलता हासिल कर यह दर्शा दिया है कि मधेपुरा का सुदूर इलाका भी मिसाल कायम करने में कम नहीं है।


मिली जानकारी के अनुसार लौआलगान पूर्वी पंचायत निवासी तथा मोहम्मद इम्तियाज़ आलम का पुत्र मोहम्मद अशहर इम्तियाज ने GATE (General Aptitude Test in Engineering) 2018 के एग्जाम में ऑल इंडिया रैंक में ग्यारह हजार तीन सौ सातवां स्थान प्राप्त किया है। जिससे अशहर के परिजनों में ख़ुशी का माहौल है। पिता मोहम्मद इम्तियाज आलम, जो लौआलगान स्थित मध्य विद्यालय मुर्गिया टोला के प्रधानाध्यापक हैं कहते है कि बचपन से ही अशहर पढ़ने में तेज था, सिर्फ जरूरत थी उसे सही दिशा दिखने वाले को, जो मैंने खुद प्रयास किया. अभी अशहर पूर्णिया विद्या विहार इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नॉलॉजी में रह कर अपनी पढ़ाई कर रहा है। 

उधर माँ निकहत नसरीन अपने बेटे को मिठाई खिलते हुए कहती है कि हर माँ बाप की ख्वाहिश होती है कि उसका बेटा अपने माँ बाप का नाम रोशन करे और मुझे लगता है कि मेरी ख्वाहिश अब जल्द पूरी होगी।
मधेपुरा के सुदूर इलाके की प्रतिभा ने GATE 2018 परीक्षा में मारी बाजी मधेपुरा के सुदूर इलाके की प्रतिभा ने GATE 2018 परीक्षा में मारी बाजी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.