30 मार्च 2018

ट्रैक्टर ने बालक को कुचला, घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत

मधेपुरा जिला के लौआलगान से बाबा विशु को (जोनार) दूध चढ़ाकर लौट रहे ट्रैक्टर ने 10 वर्षीय बालक को कुचला. बालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा अन्य दो घायल हो गए । 

ट्रैक्टर छोड़ ड्राईवर तथा अन्य फरार। चौसा पुलिस प्रशासन द्वारा शव तथा ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजा, उधर मृतक के परिजनों में गूंज रही है रोने की चीत्कार।

बताया जाता है कि लौआलगान पश्चिमी पंचायत वार्ड न0 13 निवासी अरुण सिंह का दस वर्षीय पुत्र विकास कुमार, लौआलगान बाबा विशु राउत मुख्य मार्ग  बिषहरी स्थान के पास अपने साथियों के साथ खेल रहा था। बाबा विशु स्थान से दूध चढ़ाकर लौट रहे ट्रैक्टर के चपेट में आकर कुचले जाने से घटना स्थल पर उस की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए। घटना स्थल से कुछ ही दूरे पर ट्रैक्टर छोड़ ट्रैक्टर ड्राईवर तथा अन्य फरार हो गए। 

घटना की सूचना चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को दी गई सुचना मिलते ही श्री सिंह घटना साथ पर पहँच कर शव तथा ट्रेक्टर को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया। उधर मृतक की माँ का रो-रो कर हाल बुरा है. समाचार लिखे जाने तक ट्रैक्टर कहाँ का है, कोई पता नहीं चला था। सिर्फ अंदाजा लगाया जा रहा था।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...