महिला चौकीदार ने चप्पल से सरेआम की पुरूष चौकीदार की पिटाई (वीडियो)

सुपौल। मुख्यालय स्थित स्टेशन रोड के बाल समाज मंदिर के समीप मंगलवार को सदर थाना क्षेत्र के एक महिला और पुरूष वर्दीधारी चौकीदार वर्दी की शान को मिटाते रहे और लोग दर्शक बन लुप्त उठाते रहे। 


हालांकि शहर के कुछ गणमान्य लोगों की पहल पर बात को आगे बढ़ने नहीं दिया गया।

बताया जा रहा है कि उक्त स्थल पर एक महिला चौकीदार और पुरूष चौकीदार आपस में बात कर रहे थे। इसी बीच दोनों में गाली-गलौज होने लगी। गाली गलौज के बाद पुरूष चौकीदार महिला को गाली देते पैसे की मांग कर रहा था । इसी बीच महिला चौकीदार ने रौद्र रूप धारण कर लिया। जिसने सरेआम पुरूष चौकीदार की चप्पल से पिटाई कर दी। अपने को पीटता देख पुरूष चौकीदार भी कहाँ कम थे। वह भी महिला चौकीदार को गाली देते गला दबाने का प्रयास करने लगा।

दोनों के बीच हो रही झड़प को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। स्थानीय लोग अवाक थे कि सरेआम इस प्रकार की घटना उनके द्वारा की जा रही है, जिनके उपर समाज की एक बड़ी जिम्मेदारी है। घटना का वीडियो हम खबर के साथ डाल रहे हैं। अब देखना होगा कि इन दोनों के विरूद्ध सुपौल के वरीय अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं?

देखें इस वीडियो में कैसे हुआ ये, यहाँ क्लिक करें.
(नि. सं.)
महिला चौकीदार ने चप्पल से सरेआम की पुरूष चौकीदार की पिटाई (वीडियो) महिला चौकीदार ने चप्पल से सरेआम की पुरूष चौकीदार की पिटाई (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.