07 मार्च 2018

अब होगा मुकाबला शुरू: बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव नामांकन सम्पन्न

भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के अँगीभूत कालेजों और स्नातकोत्तर विभागों  में छात्र संघ के गठन कॊ ले नामांकन की प्रक्रिया बुधवार कॊ सम्पन्न हो गयी ।

जिले के पाँच अँगीभूत और स्नातकोत्तर के चार सँकायो कॊ मिलाकर सभी पदों के विरुद्ध कुल 188 नामांकन प्रपत्र डाले गये ।

टी पी कालेज में सर्वाधिक नामांकन: प्राप्त अधिकृत जानकारी के अनुसार टी पी कालेज में अध्यक्ष पद पर नौ, उपाध्यक्ष पद पर छह, सचिव पद पर छह संयुक्त सचिव पद और कोषाध्यक्ष पद पर चार चार प्रत्याशियों ने नामांकन प्रपत्र दाखिल किये. जबकि विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के सात पदों के विरुद्ध 32 प्रत्याशियों ने नामांकन प्रपत्र दाखिल किये । यहाँ कुल 61 नामांकन प्रपत्र दाखिल किये गये हैं ।इस कालेज में सर्वाधिक 6528 मतदाता हैं ।

पार्वती विज्ञान कालेज में 44 नामांकन: पी एस कालेज में अध्यक्ष पद और उपाध्यक्ष पद पर पाँच पाँच, सचिव पद पर छह, संयुक्त सचिव पद पर दो और कोषाध्यक्ष पद पर चार तथा विवि प्रतिनिधि के पाँच पदों के विरुद्ध कुल बीस प्रत्याशियों ने नामांकन प्रपत्र दाखिल किये । इस कालेज में 4726 मतदाता हैं ।

स्नातकोत्तर संकाय में विवि प्रतिनिधि पद पर 19 प्रत्याशी: स्नातकोत्तर संकाय में सिर्फ विवि प्रतिनिधि चुने जाने हैं । यहाँ सामाजिक विज्ञान संकाय में दो प्रतिनिधि पद पर आठ प्रत्याशी, मानविकी संकाय में प्रतिनिधि के एक पद पर एक प्रत्याशी, कामर्स संकाय में एक पद के विरुद्ध दो प्रत्याशी तथा सामाजिक विज्ञान संकाय के एक पद के विरुद्ध पाँच प्रत्याशी मैदान में हैं । यहाँ सभी संकाय मिलाकर 2282 मतदाता हैं ।

के पी कालेज में 3448 मतदाता: के पी कालेज मुरलीगंज में अध्यक्ष उपाध्यक्ष और सचिव पद पर चार चार प्रत्याशी जबकि संयुक्त सचिव पद पर दो और कोषाध्यक्ष पद पर तीन नामांकन दाखिल किये गये हैं । यहाँ 3448 मतदाता हैं ।विवि प्रतिनिधि के तीन पदों के विरुद्ध यहाँ नौ नामांकन प्रपत्र दाखिल किये गये हैं । 

बी एन एम भी कालेज में बीस प्रत्याशी: इस कालेज में अध्यक्ष पद पर चार तथा शेष सभी पदों पर तीन तीन प्रत्याशी हैं जबकि विवि प्रतिनिधि के तीन पदों के विरुद्ध चार नामांकन प्रपत्र दाखिल किये गये हैं ।यहाँ कुल 3275 मतदाता हैं ।

एच एस कालेज उदाकिशुनगंज में 2002 मतदाता: इस कालेज में अध्यक्ष पद पर तीन, उपाध्यक्ष पद पर दो सचिव पद पर मात्र एक, संयुक्त सचिव पद और कोषाध्यक्ष पद पर तीन तीन नामांकन प्रपत्र दाखिल किये गये हैं ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...