08 मार्च 2018

मधेपुरा में सेवानिवृत्त शिक्षक को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

मधेपुरा में सेवा निवृत्त शिक्षक नागेश्वर यादव को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली. शिक्षक के पीठ में लगी है गोली. घटना मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रामसिंह टोला के निकट भेरोपट्टी रेलवे ढाला के पास की है.


स्थानीय लोगों ने अत्यंत ही नाजुक स्थिति में घायल शख्स को सदर अस्पताल मधेपुरा पहुंचाया जहाँ उनकी स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई थी और देर शाम जख्मी को रेफर कर दिया दिया.
ज्ञात हो कि घायल शख्स सेवा निवृत्त शिक्षक नागेश्वर यादव का गाँव मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जीतापुर के निकट रामसिंह टोला में ही पवन यादव से भूमि विवाद चल रहा था. बताते हैं कि 15 दिन पूर्व आपसी रंजिश में पवन यादव और नागेश्वर यादव के बीच जमकर मारपीट की घटना घटी थी, जिसमे शिक्षक के भाई कुशेश्वर यादव के पांव की हड्डी टूट गयी थी. वे इलाजरत हैं. इस मामले को लेकर मुरलीगंज थाना में मुकदमा भी दर्ज हुआ था. मामले में पवन यादव एक सप्ताह पूर्व जेल से बाहर आया था.

परिजन के मुताबिक इसी रंजिश को लेकर सेवा निवृत्त शिक्षक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी किया है. इस मामले में घटना स्थल पर पहुंची पुलिस कर रही है घटना की तफ्तीश और पूरी जांच के बाद ही हो सकता है मामले का खुलासा ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...