13 मार्च 2018

BNMU: टीपी कॉलेज के प्राचार्य पर एक दल विशेष के पक्ष में काम करने का लगाया आरोप

मधेपुरा के भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय में पहली बार हुए छात्र संघ चुनाव के परिणाम भले ही घोषित कर दिए गए हों, पर पूरे चुनाव में कई जगह अंगुलियाँ उठी हैं. 


विभिन्न छात्र संगठनों ने जगह-जगह धांधली के आरोप लगाये हैं.
जेडीयू के बीएनएमयू छात्र संघ चुनाव प्रभारी अमरदीप उर्फ़ रोहित यादव ने छात्र संघ चुनाव के दौरान टी. पी. कॉलेज के प्राचार्य डॉ. परमानन्द यादव पर छात्र संघ चुनाव के दौरान एक दल विशेष के पक्ष में काम करने का गंभीर आरोप लगाया है. रोहित यादव ने कुलपति को लिखे आवेदन में कहा है कि छात्र संघ के चुनाव में नियम एवं परिनियम तथा माननीय कुलाधिपति के द्वारा निर्धारित गजट को ताक पर रखकर टी० पी० कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य के द्वारा चुनाव में धांधली की गई है.

रोहित यादव ने मधेपुरा टाइम्स से बात करते यह भी कहा कि मतदान केंद्र पर एबीवीपी वालों ने पोस्टर भी लगा दिया था और उनके द्वारा बोगस वोटिंग भी की जा रही थी और प्रभारी प्राचार्य मूकदर्शक बने हुए थे. आरोप से सम्बंधित आवेदन की प्रतिलिपि को कुलाधिपति, मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, गृह सचिव आदि को अग्रसारित करने की बात कहते हुए मांग की है कि प्रभारी प्राचार्य को सेवा मुक्त कर किसी ईमानदार और स्वच्छ छवि वाले व्यक्ति को नियुक्त किया जाय अन्यथा विश्वविद्यालय में अनिश्चितकाल के लिए तालाबंदी किया जाएगा.
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...