पत्रकारों की हत्या के खिलाफ मधेपुरा में सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन

बिहार के भोजपुर जिले में दिन-दहाड़े दो पत्रकारों की वाहन से कुचल कर हुई निर्मम हत्या मामले को लेकर मधेपुरा जिला मुख्यालय में सीपीआई, एआईएसएफ़ और एआईवाईएफ के कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया और पीएम तथा सीएम के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.

नारेबाजी कर रहे नेताओं ने आरोप लगाया कि बिहार में कानून का राज्य पूरी तरह समाप्त हो रहा  है, वहीँ लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ भी सुरक्षित नहीं रहे. बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गयी है और आम लोग सुरक्षित नहीं हैं. चारों तरफ हो रहे हत्या, लूट तथा तनाव को लेकर बिहारवासी परेशान हैं. 

इस बाबत मधेपुरा में सीपीआई नेता प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि पत्रकार हत्या काण्ड मामले की उच्चस्तरीय न्यायिक जाँच हो और मृतक पत्रकार के घर वालों को 10-10 लाख मुवावजे की राशि अविलंब दी जाय तथा उनके परिजनों को नौकरी भी मिले. कहा कि अगर हमारी मांगे पूरी नहीं की गयी तो राज्य व्यापी उग्र आन्दोलन होंगें.
पत्रकारों की हत्या के खिलाफ मधेपुरा में सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन पत्रकारों की हत्या के खिलाफ मधेपुरा में सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.