रिटायर्ड शिक्षक के घर से एक लाख रूपये मूल्य के सोने के बिस्किट की चोरी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के लालपुर सरोपटटी में चोरों ने रिटायर्ड शिक्षक के घर का ताला तोड़कर लगभग एक लाख रूपये मूल्य के जेवरात उड़ा लिए ।


जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के लालपुर सरोपटटी वार्ड नंबर के सेवानिवृत्त शिक्षक गंगा प्रसाद चौधरी के घर रात में दीवाल फांद  कर घर में जा घुसा और गृहस्वामी की अनुपस्थित का पूरा लाभ उठाते हुए आराम से नीचे के दरवाजे का ताला तोड़कर प्रथम तल्ले के कमरे का ताला तोड़कर कमरे में रखे गोदरेज को भी आराम से तोडा । चोरों ने गोदरेज में रखे करीब एक लाख रूपये मूल्य के सोने के 5-5 ग्राम के बिस्किट ले लिए । उन्होंने और किसी चीज को हाथ नहीं लगाया । 

बताया गया कि शिक्षक गंगा चौधरी का परिवार त्रिवेणीगंज में था । दोपहर में जब घर के लोग लौट कर आये तो चोरी का पता चला । जानकारी मिलते ही मुखिया पिंकी देवी, सरपंच किरण देवी, दिलीप यादव, रौशन चौधरी, गुंजन सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी सुचना पुलिस को दी । घटना की जानकारी मिलते ही एसआई शंभु कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे ।
रिटायर्ड शिक्षक के घर से एक लाख रूपये मूल्य के सोने के बिस्किट की चोरी रिटायर्ड शिक्षक के घर से एक लाख रूपये मूल्य के सोने के बिस्किट की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.