‘हर हर महादेव’: सिंहेश्वर में प्रसिद्ध महाशिवरात्रि मेले का हुआ उद्घाटन

बिहार के प्रसिद्ध सिंहेश्वर में महाशिवरात्रि मेले का उद्घाटन सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के अध्यक्ष समीर कुमार झा ने किया ।

 मेले का उद्घाटन के बाद डीआरडीए मंच से न्यास समिति के सदस्य डॉ. भूपेन्द्र मधेपुरी ने कहा कि जो बाबा भोले में समर्पण का भाव रखते हैं उसका हमेशा भला होता है ।

उन्होंने भारत के राष्ट्रपति डा. ए. पी. जे. अब्दुल कलाम का उदाहरण देते हुए कहा कि मस्जिद में नमाज पढने के बाद रामेशवरम के शिवलिंग का अभिषेक कर अखबार बेचने वाला बाबा की कृपा से राष्ट्रपति बन गया । जिलाधिकारी मो. सोहैल के भी बाबा पर समर्पण की चर्चा करते हुए कहा कि इनके समर्पण का फल है कि इन्हे दो-दो पुरस्कार मिले । इनके जैसा जिलाधिकारी सभी जिले को मिले । 

जिलाधिकारी मो. सोहैल ने विकास की कई योजनाओं की बात कही, साथ में सिंहेश्वर महोत्सव का निमंत्रण भी दिया । वहीँ उन्होंने पर्यटन विभाग द्वारा राशि वृद्धि करने की बात से स्पष्ट इंकार किया ।  एसपी विकास कुमार ने बताया कि मेला में विधि व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया है । डीडीसी सह सचिव सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति ने सभी को धन्यवाद दिया । 

मौके पर एसडीओ संजय कुमार निराला, बीडीओ अजीत कुमार, सीओ कृष्ण कुमार सिंह आदि मौजूद थे ।
‘हर हर महादेव’: सिंहेश्वर में प्रसिद्ध महाशिवरात्रि मेले का हुआ उद्घाटन ‘हर हर महादेव’: सिंहेश्वर में प्रसिद्ध महाशिवरात्रि मेले का हुआ उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.