तेजस्वी की न्याय यात्रा के लिए राजद की बैठक, बड़ी संख्याँ में भाग लेने का आह्वान

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में राजद के प्रखंड अध्यक्ष कार्तिक यादव की अध्यक्षता में एक बैठक राजद कार्यालय में हुई ।


बैठक में चर्चा हुई कि उप मुख्यमंत्री सह विपक्ष के नेता और राजद प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य तेजस्वी यादव न्याय यात्रा में आगामी २१ फरवरी को बिहारीगंज के उच्च विद्यालय में जनता को संबोधित करेंगे । इसके लिये ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को बिहारीगंज चलने के लिए लोगों का आह्वान किया । बैठक में लोगों को कैसे बिहारीगंज जाया जाय, इस पर चर्चा की । बैठक में प्रखंड अध्यक्ष ने नीतीश कुमार को पलटू राम, सलटू राम कहते हुए जनता को धोखा देने का काम किया । जिला संगठन प्रभारी अभिनंदन यादव ने कहा केन्द्र की सरकार ने लोगों को लोक लुभावन सपना दिया लेकिन न तो काला धन वापस आया और एक सर के जगह दस सर लाने की बात भी बेमानी साबित हुई, ऊपर से किसान विरोधी बजट लाकर किसानो को आत्महत्या करने पर मजबूर कर रहे हैं । रामू यादव ने कहा 15 लाख कहां हैं ? ये सरकार हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को जबरन मुकदमों में फंसा दिया है ।

बैठक में राजद के वरिष्ठ नेता सह पुर्व मुखिया श्याम सुंदर यादव के निधन पर दो मिनट का मौन रखा तथा पुष्प अर्पित की । नेताओं ने इनकी कमी को अपूरणीय क्षति बताया । मौके सत्य नारायण यादव, बुच्ची सिंह, सुरेश यादव, रमेश यादव, अरूण यादव, नागेंद्र झा,  विजय यादव, महेन्द्र यादव, मो.  लुकमान, गोपाल साह, सकलेश यादव, मो. गफूर, धनिक लाल ऋषिदेव सहित सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थे ।
तेजस्वी की न्याय यात्रा के लिए राजद की बैठक, बड़ी संख्याँ में भाग लेने का आह्वान तेजस्वी की न्याय यात्रा के लिए राजद की बैठक,  बड़ी संख्याँ में भाग लेने का आह्वान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 11, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.